तलाक की खबरों के बीच बेन एफ्लेक की बेटी संग न्यूयॉर्क में शॉपिंग करती दिखीं जेनिफर लोपेज
Advertisement
trendingNow12338163

तलाक की खबरों के बीच बेन एफ्लेक की बेटी संग न्यूयॉर्क में शॉपिंग करती दिखीं जेनिफर लोपेज

Jennifer Lopez Ben Afflecks: बेन एफ्लेक से तलाक की खबरों के बीच जेनिफर लोपेज को एक्टर की बेटी वायलेट एफ्लेक के साथ हैंपटन्स में शॉपिंग करते हुए स्पॉट किया गया. वहीं, बेन एफ्लेक को भी लॉस एंजेल्स में एन्ज्वॉय करते हुए देखा गया. 

बेन एफ्लेक की बेटी संग जेनिफर लोपेज

Jennifer Lopez Ben Afflecks: जेनिफर लोपेज और उनकी सौतेली बेटी वायलेट एफ्लेक को वीकेंड में सैर का आनंद लेते देखा गया. 14 जुलाई को साउथेम्प्टन में एक रेस्टोरेंट के पास पहुंचने पर दोनों को एक-दूसरे के हाथों में हाथ डाले हुए देखा गया. वहीं, दूसरी तरफ बेन एफ्लेक को भी लॉस एंजेल्स में स्पॉट किया गया था. 
 
सिंगर-एक्ट्रेस जेनिफर लोपेज (Jennifer Lopez) और हॉलीवुड स्टार बेन एफ्लेक (Ben Afflecks) के बीच अलग होने की अफवाहें कई महीनों से चल रही हैं. इस बीच जेनिफर लोपेज को बेन की बेटी वायलेट एफ्लेक के साथ अच्छा समय बिताते देखा गया है. 

'तौबा-तौबा' पर कोरियाग्राफर ने मांगा क्रेडिट, तो विक्की कौशल बोले- 'स्टेप घर से थोड़ी लेकर आया...'

जेनिफर लोपेज ने इंस्टा स्टोरी में शेयर किया था वीडियो
पीपल मैगजीन की रिपोर्ट के अनुसार, हाल ही में सिंगर-एक्ट्रेस जेनिफर लोपेज ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक छोटा वीडियो शेयर किया था. वीडियो में वह न्यूयॉर्क में बेन एफ्लेक की बेटी वायलेट एफ्लेक के साथ कार राइड करती दिख रही थीं.

जान्हवी कपूर ने पहनी अजीबोगरीब ब्लेजर ड्रेस, फैन्स को याद आ गईं उर्फी जावेद

शादी की अंगूठी पहने नजर आईं जेनिफर लोपेज
फुटेज में जेनिफर लोपेज एक कार की आगे की सीट पर दिखीं. कार का सनरूफ खुला था. उन्होंने अपनी शादी की अंगूठी और धूप का चश्मा पहना हुआ है. वहीं, वायलेट और जेनिफर लोपेज की दोस्त, एक्ट्रेस कैसिडी फ्रैलिन खिड़की से बाहर देख रही हैं. जेनिफर लोपेज ने वीडियो क्लिप को समरटाइम स्टिकर से सजाया और 'द किड लारोई' का गर्ल्स साउंडट्रैक प्ले किया.

जेनिफर-बेन के बीच भी चल रही तलाक की अफवाहें
पीपल मैगजीन की रिपोर्ट के अनुसार, यह ऐसे समय में सामने आया है जब जेनिफर लोपेज (51) और बेन एफ्लेक हाल के महीनों में अपनी शादीशुदा जिंदगी में कुछ तनाव का अनुभव किया है. एक सूत्र के अनुसार, शनिवार को जेनिफर लोपेज और वायलेट एफ्लेक को न्यूयॉर्क के ईस्ट हैम्पटन में रोलर रैबिट में शॉपिंग करते देखा गया था. जब वे वहां से निकली तो लोगों ने उन्हें घेर लिया, लेकिन वे बेफिक्र दिखीं.

(आईएएनएस इनपुट के साथ)

Trending news