आखिर क्यों हॉलीवुड एक्ट्रेस Jodie Foster ने बच्चों से बोला झूठ? दोनों बच्चे सोचते थे मां हैं 'मजदूर'
Advertisement
trendingNow12069211

आखिर क्यों हॉलीवुड एक्ट्रेस Jodie Foster ने बच्चों से बोला झूठ? दोनों बच्चे सोचते थे मां हैं 'मजदूर'

Jodie Foster: हाल ही में जोडी फोस्टर ने अपनी लाइफ और बच्चों से जुड़ा एक बड़ा खुलासा किया है, जिसने उनके फैंस को भी हैरान कर दिया. एक्ट्रेस ने बताया कि अपने बच्चों के सामान्य पालन-पोषण के लिए उन्होंने अपने शानदार करियर की बात उनसे छिपाई, लेकिन जब उनको सच पता चला तब हुआ कुछ ऐसा.

आखिर क्यों हॉलीवुड एक्ट्रेस Jodie Foster ने बच्चों से बोला झूठ, दोनों बच्चे सोचते थे मां हैं 'मजदूर'

Jodie Foster On Her Children: दो बार ऑस्कर विजेता रहीं हॉलीवुड एक्ट्रेस जोडी फोस्टर ने हाल ही में अपने करियर और बच्चों से जुड़ा एक राज खोला, जिसने उनके फैंस को हैरान कर दिया. एक्ट्रेस ने बताया कि उनके दोनों बेटे ये नहीं जानते थे कि उनकी मां का एक शानदार करियर है और वो जानी-मानी एक्ट्रेस हैं. एक्ट्रेस (Jodie Foster) ने खुलासा किया कि उन्होंने अपने दोनों बेटों को ये विश्वास दिला दिया था कि जब वो छोटे थे तो उनकी मां एक मजदूर थीं. 

एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि मशहूर हस्तियों को अपने बच्चों को सामान्य बचपन देने के लिए ऐसा करना पड़ता है'. साथ ही एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि उस समय में उनको एक कूल मदर बनने में कोई खास इंटरेस्ट भी नहीं था. वो बस अपने बच्चों को दूसरे आम बच्चों की तरह फील करवाने में ज्यादा दिलचस्पी रखती थीं. हाल ही में एचबीओ के 'ट्रू डिटेक्टिव' में काम कर रहीं जोडी फोस्टर (Hollywood Actress Jodie Foster) ने शुक्रवार को 'द व्यू' के साथ अपने इंटरव्यू में इन सभी बातों को खुलासा किया. 

बच्चें नहीं जानते थे कि फोस्टर एक्ट्रेस हैं 

जब 'द व्यू' के चार पैनलिस्टों में से एक ने 'टैक्सी ड्राइवर' एक्ट्रेस से उनके दोनों बेटों से अपना असली पेशा छिपाने के फैसले के बारे में पूछा तो एक्ट्रेस ने जवाब दिया, 'मुझे लगता है कि मैं नहीं चाहती थी कि वे मुझे इस तरह जानें. मैं चाहती थी कि वे मुझे अपनी मां और उस इंसान के तौर पर जानें जो काम और सामान के लिए बाहर जाती है'. उन्होंने कहा, 'मैं नहीं चाहती थी कि वे इस बात को लेकर कंफ्यूज हों कि मैंने लाइफ चलाने के लिए क्या किया'. एक्ट्रेस ने उस घटना को याद करते हुए बताया जब उनके बच्चों को लगता था कि उनकी मां ईंटों और पत्थरों को उठाने का काम करती हैं. 

फोस्टर की फिल्मों में नहीं है बच्चों को कोई इंटरेस्ट 

एक्ट्रेस ने बताया, 'मैंने सबसे बड़े बेटे चार्ल्स बर्नार्ड को एक दिन सेट करने के लिए खरीदा और मैंने उसके लिए एक छोटा सा प्लास्टिक टूल बेल्ट और सामान खरीदा.  और मैं ऐसा था हां और ये सेट है और ये सेट और ये सेट है और बहुत लंबे समय तक वो सोचता रहा कि मैं एक मजदूर हूं. उसने सोचा कि मैंने मजदूरी का काम किया है'. एक्ट्रेस से जब पूछा गया कि क्या वे अपने दोनों बेटों के साथ अपनी कोई फिल्म देखती हैं? तो 61 साल की फोस्टर ने जवाब देते हुए कहा, 'उन्हें मेरे साथ मेरी फिल्में देखने में कोई दिलचस्पी नहीं है. मुझे लगता है कि वे सच्चे जासूस को पकड़ने जा रहे हैं, क्योंकि वे असल में इसमें इंटरेस्ट रखते हैं'. 

Trending news