प्रियंका चोपड़ा की एक्स जेठानी सोफी टर्नर की रोमांटिक डेट, पेरेग्रीन पियर्सन संग आई नजर
Advertisement
trendingNow12319483

प्रियंका चोपड़ा की एक्स जेठानी सोफी टर्नर की रोमांटिक डेट, पेरेग्रीन पियर्सन संग आई नजर

Sophie Turner romantic date with Peregrine Pearson: सोफी टर्नर पिछले साल अपने पति और प्रियंका चोपड़ा के जेठ जो जोनस से अलग हो गई थीं. जो जोनस से अलग होने के बाद सोफी टर्नर अपनी जिंदगी में तेजी आगे बढ़ गई हैं और अब पेरेग्रीन पियर्सन को डेट कर रही हैं.

 

सोफी टर्नर-पेरेग्रीन पियर्सन की रोमांटिक डेट

Sophie Turner romantic date with Peregrine Pearson: हॉलीवुड एक्ट्रेस-मॉडल सोफी टर्नर अपने एक्स हसबैंड जो जोनस (Joe Jonas) से अलग होने के बाद तेजी से आगे बढ़ रही हैं. तलाक फाइल करने के कुछ महीनों बाद सोफी टर्नर  ने ब्रिटिश पेरेग्रीन पियर्सन के साथ डेटिंग शुरू कर दी है. हाल ही में प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की एक्स जेठानी सोफी टर्नर और पेरेग्रीन पियर्सन को रोमांटिक पोलो डेट पर स्पॉट किया गया, जहां से दोनों की तस्वीरें वायरल हो रही हैं.

इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिसमें सोफी (Sophie Turner) और पेरेग्रीन पोलो (Peregrine Pearson) ग्राउंड में घूमते हुए एक-दूसरे के बेहद करीब नजर आ रहे हैं. सोफी टर्नर ने नीले डेनिम के साथ काले और सफेद चेक वाली शर्ट पहनी हुई है. वहीं, उनके कथित बॉयफ्रेंड पेरेग्रीन पियर्सन ग्रे टी-शर्ट, काले शॉर्ट्स और स्पोर्ट जूते पहने हुए है.

नीता अंबानी की बड़ी बहूरानी श्लोका मेहता ने पहना मल्टीकलर गरारा, राधिका की जेठानी के स्टाइल पर हो जाएंगे फिदा

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही सोफी और पेरेग्रीन की रोमांटिक तस्वीरें
सोशल मीडिया पर वायरल पहली तस्वीर में पेरेग्रीन पियर्सन ने सोफी टर्नर को अपने कंधों पर उठाया हुआ है. दूसरी तस्वीर में वह एक-दूसरे के बगल में हाथ पकड़कर चलते हुए नजर आ रहे हैं. इन तस्वीरों को देखने बाद इंस्टाग्राम यूजर्स सोफी टर्नर के इस नए रोमांस पर अपना रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'ये जो से कहीं ज्यादा सही लग रहा है, आई एम सॉरी.' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'उनके लिए अच्छा है.'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Entertainment Tonight (@entertainmenttonight)

सोफी टर्नर ने टेलर स्विफ्ट का दिया था धन्यवाद
कुछ महीने पहले सोफी टर्नर ने जो जोनस से अलग होने के बाद अपने सामने आने वाली चुनौतियों के बारे में खुल कर बात की थी. उन्होंने जो जोनस की पूर्व प्रेमिका और पॉपस्टार टेलर स्विफ्ट को अमेरिका में उनकी मदद करने के लिए धन्यवाद दिया. सोफी ने वोग को दिए इंटरव्यू में कहा, ''टेलर इस साल मेरे लिए एक हीरो थीं. मैं कभी किसी का इतनी आभारी नहीं रही, जितनी मैं उनके लिए हूं, क्योंकि उन्होंने मुझे और मेरे बच्चों को घर दिया. सचमुच उसका दिल सोने का है.''

अनंत-राधिका की शादी में बॉलीवुड ही नहीं, हॉलीवुड सितारे भी बिखेरेंगे जलवा; ये सेलेब्स कर सकते हैं परफॉर्म! - रिपोर्ट

सोफी टर्नर और जो जोनस की हैं दो बेटियां
सोफी टर्नर और जो जोनस की दो बेटियां हैं- विल्ला और डेल्फाइन. जो जोनास और सोफी टर्नर ने 1 मई 2019 को शादी की थी. शादी के चार साल बाद सितंबर 2023 में उन्होंने अलग होने का ऐलान किया.

Trending news