'ओपेनहाइमर' को ओटीटी पर देखने के लिए प्लेटफॉर्म ने दिया है गच्चा, जानिए क्या है कंडीशन
Advertisement
trendingNow12049755

'ओपेनहाइमर' को ओटीटी पर देखने के लिए प्लेटफॉर्म ने दिया है गच्चा, जानिए क्या है कंडीशन

गोल्डन ग्लोब 2024 अवॉर्ड में 'ओपेनहाइमर' फिल्म का दबदबा रहा. फिल्म ने बेस्ट फिल्म से लेकर कई कैटगरी में अवॉर्ड झटके. इसी के साथ यूजर्स सर्च कर रहे हैं कि आखिर कब और कैसे इस हॉलीवुड फिल्म को वह देख सकते हैं. तो चलिए जानिए 'ओपेनहाइमर' को ओटीटी पर कैसे देखें.

Oppenheimer

लॉस एंजिल्स में हुए गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड 2024 में क्रिस्टोफर नोलेन की 'ओपेनहाइमर' ने एक दो नहीं बल्कि 5 अवॉर्ड झटके. बेस्ट फिल्म के साथ कई अन्य कैटगरी में फिल्म ने अवॉर्ड झटके हैं. इसी के साथ एक बार फिर फैंस बेकरार हो गए हैं कि आखिर वह घर बैठे इस हॉलीवुड फिल्म को देख सकते हैं. तो बता दें 'ओपेनहाइमर' को देखने के लिए ओटीटी प्लेटफॉर्म्स ने दर्शकों को गच्चा दिया है. ये ओटीटी पर मौजूद तो है लेकिन इसके लिए दर्शकों को और जेब ढीली करनी होगी. चलिए बताते हैं आखिर गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड विनिंग फिल्म 'ओपेनहाइमर' को ओटीटी पर कब औऱ कैसे दर्शक देखें.

पहले तो ये जान लीजिए कि 'ओपेनहाइमर' साल 2023 की एपिक बायोग्राफिकल थ्रिलर मूवी है. जिसे दुनिया के बेस्ट डायरेक्टर माने जाने वाले क्रिस्टोफर नोलेन ने लिखा और डायरेक्ट किया है. यही वजह है कि फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धुआंधार बिजनेस किया था और अब अवॉर्ड्स में भी इसकी धूम हैं. 'एटोमिक बम का जनक' कहलाए जाने वाले ओपेनहाइमर की भूमिका को किलियन मर्फी निभाया था.

ओटीटी पर कैसे देखें
'ओपेनहाइमर' बॉक्स ऑफिस में जुलाई 2023 में रिलीज हुई थी. इसके बाद ये नवंबर में अमेजन प्राइम पर स्ट्रीम हुई. मगर यहां कंडीशन ये है कि अभी अमेजन प्राइम वीडियो पर 'ओपेनहाइमर' को देखने के लिए दर्शकों को 119 रुपये और खर्च करने होंगे. क्योंकि फिल्म रेंट पर है. अगर आपके पास प्राइम वीडियो का सब्सक्रिप्शन है तो भी आपको जेब ढीली करनी होगी. फिलहाल ये सब्सक्रिप्शन वाले दर्शकों के लिए स्ट्रीम नहीं हुई है.

'ओपेनहाइमर' का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन
'सैक्निक' की रिपोर्ट के मुताबिक, 'ओपेनहाइमर' का बजट करीब 820 करोड़ रुपये था. जिसने इंडिया में 131 करोड़ रुपये का ग्रॉस कलेक्शन किया था. जबकि दुनियाभर में इसकी कमाई करीब 8 हजार करोड़ रुपये थी. 

Trending news