गंभीर इंफेक्शन के शिकार हुए सिंगर एल्टन जॉन, कम हो रही आंखों की रोशनी; बोले- 'मैंने सब खो दिया...'
Advertisement
trendingNow12421136

गंभीर इंफेक्शन के शिकार हुए सिंगर एल्टन जॉन, कम हो रही आंखों की रोशनी; बोले- 'मैंने सब खो दिया...'

Singer Elton John: हाल ही में इंटरनेशनल सिंगर एल्टन जॉन ने खुलासा किया कि उनकी आंखों में एक गंभीर इंफेक्शन हो गया, जिसकी वजह से उनकी एक आंख की रोशनी कम हो गई है. इस वजह से उनको देखने में काफी दिक्कत आ रही है. 

Singer Elton John Eye Infection

Singer Elton John Eye Infection: इंटरनेशनल सिंगर एल्टन जॉन ने हाल ही में बताया कि उन्हें एक गंभीर इंफेक्शन हुआ, जिसकी वजह से उनकी एक आंख की रोशनी कम हो गई है. इसी वजह से वो टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल 2024 में अपनी नई डॉक्यूमेंट्री का प्रीमियर भी अच्छे से नहीं देख पाए. इस डॉक्यूमेंट्री का नाम 'नेवर टू लेट' है, जिसे उनके पति और मैनेजर डेविड फर्निश और फिल्ममेकर आर जे कटलर ने साथ में निर्देशित किया है. इस फिल्म को शुक्रवार को फेस्टिवल में दिखाया गया. 

इस डॉक्यूमेंट्री में 1970 के दशक में जॉन के करियर के शुरुआती पांच सालों को बेहद बारीकी के साथ दिखाया गया है. साथ ही उनके हाल ही के 'फेयरवेल येलो ब्रिक रोड' टूर से भी जोड़ती है. सोशल मीडिया पर अपने इंफेक्शन की खबर शेयर करने के बाद, 77 साल के जॉन ने पहली बार पब्लिक में आकर वैरायटी को बताया, 'मैं अपनी आंख की वजह से इसे सही से देख नहीं पाया, पर मैंने इसे महसूस किया. मैंने पहले भी इसे देखा था, पर कल रात इसे देखने का एहसास कुछ अलग था'. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Elton John (@eltonjohn)

आंख के इंफेक्शन परेशान हैं सिंगर जॉन 

उन्होंने बात करते हुए आगे कहा, 'इसे दर्शकों के साथ देखना कहीं ज्यादा इमोशनल था. इसने मुझे पहले से ज्यादा गहराई तक छू लिया'. इतना ही नहीं, उनकी आंख का इंफेक्शन उनकी रोजमर्रा की जिंदगी को काफी प्रभावित कर रहा है. कई अवॉर्ड्स अपने नाम करने वाले सिंगर ने बताया, 'मेरी आंख के साथ जो हुआ है, वो बहुत... बस, ये बहुत ही परेशान करने वाला है क्योंकि मुझे सुबह उठकर सभी अखबार देखने, चार्ट देखने, हर चीज को देखने की आदत है और मैंने फिलहाल ये सब खो दिया है'. 

32 साल की ये एक्ट्रेस बनी सबसे कम उम्र की Billionaire, अरबपतियों की लिस्ट में शामिल हुआ नाम; टोटल नेटवर्थ जान खुला रह जाएगा मुंह

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Elton John (@eltonjohn)

7 हफ्तों से कुछ ठीक से नहीं देख पा रहे जॉन 

उन्होंने बताया, 'मुझे ये सब देखने में सात हफ्ते हो चुके हैं, लेकिन पॉसिबिलिटी अच्छी है. मैंने बहुत अच्छा समय बिताया'. बता दें, इस हफ़्ते की शुरुआत में शेयर किए गए अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में जॉन ने कहा था कि वे ठीक होने की राह पर हैं, लेकिन इंफेक्टेड आंख की रोशनी वापस आने में कुछ टाइम लगेगा'. उनकी डॉक्यूमेंट्री 'नेवर टू लेट' इसी साल 13 दिसंबर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम होने वाली है, जिसको लेकर वो और उनके फैंस काफी एक्साइटेड हैं. साथ ही उनके जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं. 

Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.

Trending news