सुपरस्टार Jake Gyllenhaal को नहीं पसंद नहाना, बच्चों के बारे में भी किया बड़ा खुलासा
Advertisement
trendingNow1960404

सुपरस्टार Jake Gyllenhaal को नहीं पसंद नहाना, बच्चों के बारे में भी किया बड़ा खुलासा

सुपरहिट एक्टर जेक गिलेनहाल (Jake Gyllenhaal) ने बताया है कि वह रोज नहाना जरूरी नहीं समझते और अपने बच्चों को भी कम ही नहलाते हैं. 

फोटो साभार: Instagram@JakeGyllenhaal

नई दिल्ली: हमारे समाज में अच्छे मनुष्यों का तमगा जिन बातों पर दिया जाता है उनमें नहाना एक बड़ी शर्त है, जो रोज नहीं नहाता उसे लोग गंदा और घ्रणित समझते हैं. लेकिन अब एक सुपरस्टार ने खुलासा किया है कि वह रोज नहाना ठीक नहीं समझते. जी हां! हॉलीवुड एक्टर जेक गिलेनहाल (Jake Gyllenhaal) को नहीं लगता कि नहाना जरूरी है.

नहाना कम जरूरी

फीमेलफर्स्ट डॉट को डॉट यूके की रिपोर्ट के अनुसार जेक गिलेनहाल (Jake Gyllenhaal) ने कहा कि 'मुझे लगता है कि कभी-कभी नहाना कम जरूरी होता है.' एक्टर मिला कुनिस (Mila Kunis) और एश्टन कचर (Ashton Kutcher) द्वारा स्वच्छता के बारे में बहस शुरू होने के बाद 40 वर्षीय एक्टर ने यह टिप्पणी की, जिन्होंने हाल ही में स्वीकार किया था कि वे अपने बच्चों को तब तक नहीं नहलाते, जब तक कि वे उन पर गंदगी नहीं देखते.

बचपन में शायद ही कभी नहाया

चर्चा 'आर्मचेयर एक्सपर्ट' पॉडकास्ट पर सह-मेजबान डैक्स शेपर्ड और मोनिका पैडमैन के साथ एक उपस्थिति के दौरान शुरू हुई. कुनिस ने कहा कि बचपन में उन्होंने शायद ही कभी नहाया हो क्योंकि उनके घर में गर्म पानी नहीं था. उन्होंने कहा, 'मेरे पास बचपन में गर्म पानी नहीं था, इसलिए मैंने ज्यादा स्नान नहीं किया. लेकिन जब मेरे बच्चे थे, तो मैं उन्हें हर दिन नहीं नहलाता था.'

गंदगी नहीं तो क्यों नहाया

कचर ने फिर कहा कि 'यदि आप उन पर गंदगी देख सकते हैं, तो उन्हें साफ करें. अन्यथा, कोई मतलब नहीं है.' शेपर्ड ने बाद में अपनी पत्नी और एक्ट्रेस क्रिस्टन बेल के साथ इस विषय पर बात की, क्योंकि दंपति ने खुलासा किया कि वे भी अपने बच्चों को हर दिन नहलाते हैं.

इसे भी पढ़ें: Urvashi Rautela हैं बैकलेस क्वीन, आखिरी तस्वीर में तो की हदें पार- SEE PHOTOS

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news