लेडी गागा के प्रेग्नेंसी रुमर्स पर भड़कीं टेलर स्विफ्ट, बोलीं- 'महिला के शरीर पर कमेंट...'
Advertisement
trendingNow12281850

लेडी गागा के प्रेग्नेंसी रुमर्स पर भड़कीं टेलर स्विफ्ट, बोलीं- 'महिला के शरीर पर कमेंट...'

Taylor Swift Support Lady Gaga: ग्लोबल सिंगर टेलर स्विफ्ट ने लेडी गागा के प्रेग्नेंसी रुमर्स की जमकर आलोचना की है. उन्होंने महिला के शरीर पर गैर जिम्मेदाराना कमेंट करने के लिए इंटरनेट ट्रोल्स की तीखी आलोचना की है.

 

लेडी गागा के सपोर्ट में आईं टेलर स्विफ्ट

Taylor Swift Support Lady Gaga: हाल ही में ग्लोबल आइकन लेडी गागा की प्रेग्नेंसी की अफवाहें सोशल मीडिया पर उड़ गई थीं, जिनपर सिंगर ने खुद ही एक पोस्ट शेयर कर सफाई दी. लेडी गागा की प्रेग्नेंसी अफवाहों पर सफाई देने के बाद अब टेलर स्विफ्ट भी उनके समर्थन में आ गई है और इंटरनेट ट्रोल्स को जमकर फटकार लगाई है. 

टेलर स्विफ्ट ने लेडी लागा के टिकटॉक पोस्ट के कमेंट सेक्शन में लिखा, ''क्या हम सभी इस बात से सहमत हो सकते हैं कि किसी महिला के शरीर पर कमेंट करना आक्रामक और गैर-जिम्मेदाराना है? लेडी गागा को न तो किसी को सफाई देनी चाहिए और न ही किसी और महिला को.''

Taylor replying to Lady Gaga's TikTok shutting down pregnancy rumours
byu/joaco_ds inSwiftlyNeutral

लेडी गागा ने प्रेग्नेंसी रुमर्स पर दी सफाई
बता दें कि प्रेग्नेंसी रुमर्स पर सफाई देते हुए लेडी गागा ने टेलर स्विफ्ट के गाने 'डाउन बैड' का मजेदार ढंग से रेफ्रेंस दिया था. उन्होंने एक वॉयसओवर क्लिप का इस्तेमाल किया जिसमें एक व्यक्ति ने कहा, ''मुझे कोई सौंदर्यबोध खोजने की जरूरत नहीं है. मैं एक सौंदर्यवादी हूं. मेरा मतलब है, मुझे यकीन है कि अभी यहां कोई है जो Pinterest पर जाकर मुझे डिस्क्राइब करने के लिए इन सभी विशेषणों को टाइप करने की कोशिश कर रहा है.''

'हीरामंडी' में खुद को देख शर्मिन सेगल के गाल हो गए थे लाल, बोलीं- 'सिर्फ एक बार देख पाई'

लेडी गागा ने शेयर किया वीडियो
लेडी गागा ने इस पोस्ट को शेयर किया, जिसके वीडियो पर लिखा था, ''प्रेग्नेंट नहीं हूं, बस जिम में बुरी तरह रो रही हूं.'' बता दें कि यह लाइन टेलर स्विफ्ट के सिंगल 'डाउन बैड' का रेफ्रेंस थी, जिसे 'द टॉर्चर्ड पोएट्स डिपार्टमेंट' में दिखाया गया है.

कुछ महीने पहले उड़ी थी सगाई की अफवाह
बता दें कि 'ए स्टार इज बॉर्न' एक्टर ने 2020 में टेक बिजनेसमैन माइकल पोलान्स्की के साथ डेटिंग शुरू की थी. उन्हें लास वेगास में नए साल की पार्टी में एक किस करते हुए देखा गया था. खबर है कि इन दोनों का रिश्ता धीरे-धीरे मजबूत हो रहा है. कुछ महीने पहले लेडी गागा की सगाई की अफवाहें उड़ी थी, जब फैन्स ने सिंगर के हाथ में एक रिंग देखी थी.

Trending news