टॉम क्रूज की बेटी सूरी ने बॉयफ्रेंड को प्रॉम डेट के बाद किया KISS, फोटोज वायरल
Advertisement
trendingNow12302558

टॉम क्रूज की बेटी सूरी ने बॉयफ्रेंड को प्रॉम डेट के बाद किया KISS, फोटोज वायरल

Tom Cruise’s daughter Suri Cruise: हॉलीवुड के सुपर स्टार टॉम क्रूज और केटी होम्स की बेटी सूरी क्रूज की लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में सूरी क्रूज को अपने म्यूजिशियन बॉयफ्रेंड टोबी कोहेन को किस करते हुए देखा जा सकता है.

 

टॉम क्रूज की बेटी की बॉयफ्रेंड को KISS करते फोटोज वायरल

Tom Cruise’s daughter Suri Cruise: हॉलीवुड के सुपर स्टार टॉम क्रूज और केटी होम्स की बेटी सूरी क्रूज इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई हैं. सूरी क्रूज के सुर्खियों में आने की वजह है, उनकी वायरल तस्वीरें, जिनमें वह अपने बॉयफ्रेंड को किस करती हुई नजर आ रही हैं. दरअसल, ड्रीमी प्रॉम नाइट डेट के बाद न्यूयॉर्क शहर के सेंट्रल पार्क में कैमरों ने सूरी क्रूज को अपने म्यूजिशियन बॉयफ्रेंड टोबी कोहेन को किस करते हुए कैद किया. इस दौरान हाई स्कूल के इस कपल ने जरा शर्म नहीं की और सबके सामने अपने रिश्ते के स्वीकार किया. बता दें कि म्यूजिशियन टोबी कोहेन के साथ पहले अपने रिश्ते की खबरें उड़ने के बाद सूरी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट को प्राइवेट कर लिया था, लेकिन अब उन्होंने इस किस के साथ अपने रिश्ते को सार्वजनिक तौर पर स्वीकार कर लिया है.

सूरी क्रूज (Suri Cruise) के बॉयफ्रेंड कथित तौर पर लागार्डिया हाई स्कूल में उनके सीनियर हैं. सूरी क्रूज हॉलीवुड अभिनेता टॉम क्रूज (Tom Cruise) और केटी होम्स की बेटी हैं. सूरी क्रूज ने अपने इस प्रॉम में शानदार गाउन पहन कर गई थीं, जिसमें वह काफी ज्यादा खूबसूरत लग रही थीं. प्रॉम नाइट पर जाने से पहले वह अपने दोस्तों के साथ मस्ती करती हुई नजर आई थीं.

'अगर मैं सच बोलूंगा तो वह मुंह दिखाने लायक नहीं रहेगा', अभय देओल से झगड़े पर बोले अनुराग कश्यप

सूरी की बॉयफ्रेंड को किस करते हुए तस्वीरें वायरल
बता दें कि 2012 में अलग होने से पहले केटी होम्स और टॉम क्रूज की शादी को छह साल हो गए थे. हाई-प्रोफाइल तलाक ने काफी अखबारों का ध्यान खींचा. सूरी क्रूज के किस के बारे में डेली मेल के अनुसार, ''18 वर्षीय को बाद में टोबी के साथ रोमांटिक पल शेयर करते हुए देखा गया. दोनों को गले लगते हुए और किस करते हुए देखा गया. इस दौरान टोबी ने सूरी का हाथ पकड़े हुए देखा गया, जो वास्तव में दिल छू लेने वाला सीन था.''

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Suri Cruise and Katie Holmes (@suricruisekatieholmes)

Bigg Boss OTT 3: 'वड़ा पाव गर्ल' से रिप्लेस होने पर छलका पॉपुलर यूट्यूबर का दर्द, बोले- 'सपने पूरे ना हुए'

टोबी कोहेन को डेट कर रही हैं सूरी क्रूज? 
बता दें कि हॉलीवुड ए-लिस्टर की बेटी सूरी क्रूज ने अपनी मां के मिडिल नाम नोएल को अपनाने के लिए अपने पिता का अंतिम नाम छोड़ दिया था. खबरें थीं कि सूरी क्रूज म्यूजिशियल टोबी कोहेन को डेट कर रही हैं और बॉयफ्रेंड के साथ अपनी प्रोम डेट पर निकली हैं. टोबी कोहेन अक्सर अपने काम को सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं, जो एक एक्टिव टिकटॉकर भी हैं. हाल ही में अपनी आउटिंग के दौरान टोबी को हाथ में सुनहरा बैंड पहने देखा गया, जिससे पता चलता है कि दोनों डेटिंग कर रहे हैं.

Trending news