पुष्पा का हिंदी रीमेक बनाने वाले मनीष ने बताई फिल्म के बैक स्टेज की पूरी कहानी
Advertisement
trendingNow11087327

पुष्पा का हिंदी रीमेक बनाने वाले मनीष ने बताई फिल्म के बैक स्टेज की पूरी कहानी

फिल्म पुष्पा (Movie Pushpa) लोगों को खूब पसंद आ रही है. चाहे फिल्म के किरदार हों या गानें (Songs) या फिर गानों के अनोखे स्टेप्स, सभी ने दर्शकों पर जादू चला दिया है. पुष्पा का हिंदी रीमेक (Hindi Remake) बनाने वाले मनीष शाह (Manish Shah) ने ज़ी न्यूज़ फिल्म के 100 करोड़ की कमाई के पीछे की मेहनत का खुलासा किया है.

पुष्पा का हिंदी रीमेक बनाने वाले मनीष ने बताई फिल्म के बैक स्टेज की पूरी कहानी

नई दिल्ली: 'बाहुबली' के बाद शायद ही किसी साउथ की मूवी (South Movie) के हिंदी रीमेक (Hindi Remake) का दर्शकों के बीच इतना क्रेज रहा है. मूवी की चर्चा होना लाजमी भी है क्योंकि फिल्म पुष्पा (Movie Pushpa) कमाल ही इतना मचा रही है. अभी भी लोग फिल्म देख रहे हैं और तारीफ करने से बिल्कुल परहेज नहीं कर रहे.

  1. पुष्पा के मनीष शाह से Zee News की खास बात
  2. हिंदी रिमेक बनाने में लगा दी थी जान
  3. कहा 100 करोड़ इज नो जोक

100 करोड़ का किया बिजनेस

ओटीटी (OTT) पर रिलीज (Release) के बाद भी फिल्म ने 20 करोड़ का बिजनेस (Business) किया है. पुष्पा (Pushpa) का हिंदी रीमेक बनाने वाले मनीष शाह (Manish Shah) ने ज़ी न्यूज़ को बताया कि पुष्पा फिल्म ने अब तक 100 करोड़ की कमाई कर ली है. इस फिल्म में डबिंग (Dubbing) करने के लिए मनीष शाह जी ने हर एक चीज पर बारीकी से ध्यान दिया था.

ये भी पढें: कार्तिक आर्यन ने सरेआम किया अपने इश्क का ऐलान, कहा- 'मुझे फिर से प्यार हुआ'

डबिंग की बारीकियों पर की मेहनत

डबिंग (Dubbing) करने के लिए मनीष शाह ने छोटी से छोटी चीज में परफेक्शन (Perfection) लाने की कोशिश की है. डबिंग आर्टिस्ट (Dubbing Artist) चूज करने से लेकर स्क्रिप्ट में इंप्रूवमेंट (Improvements In Script) तक हर चीज को बखूबी से तराशा गया है. यहां तक कि डायलॉग्स (Dialogues) में क्या बदलाव होने चाहिए जिससे फिल्म के हर हिस्से से वजन झलक सके, ऐसी सभी बारीकियों पर काम करके इस फिल्म में जी जान लगाकर काम किया गया है.

'100 करोड़ इज नो जोक'

मनीष शाह ने Zee News से बात करते हुए बताया कि पूरी फिल्म गोल्डमाइंस प्रोडक्शन हाउस (Goldmines Production House) में ही डब की गई है. उनका कहना है कि 100 करोड़ इज नो जोक (No Joke). हर एक चीज पर बारीकी से ध्यान देने के कारण इस फिल्म (Movie) को इतनी बड़ी सफलता और जनता (Audience) का इतना प्यार मिला है.  

ये भी पढें: बॉलीवुड एक्टर का हार्ट अटैक से हुआ निधन, तीन दिन पहले ही मनाया था जन्मदिन

किरदार निभा रहे एक्टर्स ने जीता दिल

पुष्पा (Pushpa) के किरदार में अल्लू अर्जुन (Allu Arjun), पुष्पा की प्रेमिका श्रीवल्ली (Pushpa's Girlfriend Srivalli) के किरदार में रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna), मंगलम श्रीनू के किरदार में सुनील, कोंडा रेड्डी के किरदार में अजय घोष, एसपी भंवर सिंह शेखावत के किरदार में फहाद फासिल सभी फिल्म की जान हैं. हर किरदार पर की गई मेहनत मूवी को दिलचस्प बनाए रखने में अहम भूमिका निभाती है.

LIVE TV

Trending news