Relationship Tips: पार्टनर से कभी-कभी ये झूठ बोलना रहता है सही, रिश्ते में बढ़ता है प्यार
Advertisement
trendingNow11676313

Relationship Tips: पार्टनर से कभी-कभी ये झूठ बोलना रहता है सही, रिश्ते में बढ़ता है प्यार

Relationship: ये तो सभी जानते हैं कि किसी भी रिश्ते की नींव प्यार पर ही टिकी होती है.  हम यहां आपको बताएंगे कि रिश्ते को मजबूत बनाने के लिए आपको पार्टनर से क्या झूठ बोल सकते हैं?
 

Relationship Tips: पार्टनर से कभी-कभी ये झूठ बोलना रहता है सही, रिश्ते में बढ़ता है प्यार

Strong Relationship Tips: ये तो सभी जानते हैं कि किसी भी रिश्ते की नींव प्यार पर ही टिकी होती है. ऐसे में रिश्ते को मजबूत बनाने के लिए हर कोशिश करनी चाहिए. वहीं वैसे तो झूठ बोलना गलत होता है लेकिन क्या आपको पता है कि कुछ झूठ आपके रिश्ते को मजबूत बनाने का काम करते हैं. जी हां. रिश्ते को मजबूत बनाने के लिए आपको कुछ झूठ जरूर बोलने चाहिए. चलिए हम यहां आपको बताएंगे कि रिश्ते को मजबूत बनाने के लिए आपको पार्टनर से क्या झूठ बोल सकते हैं?
ये झूठ पार्टनर के साथ रिश्ता करते हैं मजबूत-
कुकिंग में दें कॉम्प्लीमेंट-

कुछ पार्टनर अपने पार्टनर के लिए बहुत ही प्यार से कुकिंग करते हैं. जबकि उनको खाना अच्छा बनाना नहीं आता है फिर भी. ऐसे में अगर आप खाने की झूठी तारीफ कर दें तो इससे पार्टनर खुश हो जाता है और उसको लगता है कि उसकी मेहनत सफल हो गई है. वहीं उसकी मेहनत खराब भी नहीं जाती है. वहीं अपनी तारीफ सुनकर उनके फेस पर एक मुस्कान भी आ जाती है. इसलिए पार्टनर को खुश करने के लिए आप ऐसा करन सकते हैं.
गिफ्ट की तारीफ करें-
पार्टनर को खुश करने के लिए कई कप्लस एक दूसरे को सरप्राइज देते हैं लेकिन कई बार वह गिफ्ट आपको पसंद नहीं आता है. लेकिन ऐसे में आपको पार्टनर के गिफ्ट की तारीफ करनी चाहिए. ऐसा इसलिए क्योंकि इससे आपका साथी काफी अच्छा महसूस होगा.
मजाक उड़ाने से बचें
कई बार पार्टनर कुछ नया ट्राई करते हैं जैसे नई ड्रेस, या नया हेयर स्टाइल. ऐसे में अगर आप उसको देखकर हंसना शुरू कर देते हैं तो आपके पार्टनर को बुरा लग सकता है इसलिए आपको पार्टननर का मजाक उड़ाने से बचना चाहिए.
खूबसूरती की तारीफ करें-
अपनी तारीफ हर किसी को पसंद होती है. ऐसे में अगर आप कभी-कभी पार्टनर की बिना बात के तारीफ करते हैं तो इससे आपके रिश्ते में प्यार बढ़ता है और रिश्ता गहरा होता है

Trending news