अजय देवगन, अक्षय कुमार और रणवीर सिंह ने मचाया कोहराम, ' Aila Re Ailaa' हुआ VIRAL
X

अजय देवगन, अक्षय कुमार और रणवीर सिंह ने मचाया कोहराम, ' Aila Re Ailaa' हुआ VIRAL

फिल्म 'सूर्यवंशी' (Sooryavanshi) 'आइला रे आइला' (Aila Re Aillaa) गाने ने बढ़ाईं फैंस की धड़कने, कुछ ही घंटों में वीडियो को मिले 31 लाख से ज्यादा व्यूज

अजय देवगन, अक्षय कुमार और रणवीर सिंह ने मचाया कोहराम, ' Aila Re Ailaa' हुआ VIRAL

नई दिल्ली: रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) की 'सूर्यवंशी' (Sooryavanshi) की रिलीज जैसे-जैसे करीब आ रही है, फिल्म के लिए उत्साह नई ऊंचाइयों पर पहुंच रहा है. ऐसा हो भी क्यों न, यह साल की सबसे बड़ी फिल्म है और यह पूरी तरह से मनोरंजन के साथ सिनेमाघरों में धमाल करने का वादा कर रही है. फिल्म के मेकर्स ने अब एक नया गाना 'आइला रे आइला' (Aila Re Aillaa) रिलीज किया है. 

तीनों सुपरस्टार जमकर नाचे 

हाल ही में रिलीज किया गया गीत, 'आइला रे आइला' (Aila Re Aillaa) पिछले एक दशक के एक ब्लॉकबस्टर ट्रैक का मनोरंजन है, जिसमें अक्षय कुमार (Akshay Kumar) भी थिरकते हुए दिखाई दे रहे हैं. उड़ती कारों के साथ पूरी तरह से तैयार किए गए एक्शन दृश्यों से रोहित शेट्टी ये फिल्म भरी हुई है, जिसे मनोरंजन के ट्रेडमार्क रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) शैली के रूप में सबसे अच्छा वर्णित किया जा सकता है.

कैमियो में हैं अजय और रणवीर 

'सिंबा' और 'सिंघम' के थीम ट्रैक से फिल्म को जोड़ने के लिए फिल्म में रणवीर सिंह और अजय देवगन कैमियो रोल में दिखाई देंगे. हाल में रिलीज गाने का ऑरिजनल सॉन्ग प्रीतम चक्रवर्ती द्वारा रचित था, जबकि नया संस्करण तनिष्क बागची द्वारा बनाया गया है, जो मूल गीतों को नए रंग देने के लिए जाने जाते हैं. गाने को दलेर मेहंदी ने गाया है और इसके बोल शब्बीर अहमद ने लिखे हैं.

5 नवंबर को होगी रिलीज 

'सूर्यवंशी' अपनी रिलीज को लेकर काफी समय से मुश्किलों में घिरी हुई है. यह फिल्म जो लगभग दो साल पहले रिलीज होने वाली थी, अब आखिरकार सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है. फिल्म फीमेल लीड में कैटरीना कैफ हैं. फिल्म 5 नवंबर को रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है.

ये भी पढ़ें: कितने गहरे दोस्त हैं Ananya Panday और Aryan Khan, इन तस्वीरों से सबकुछ हो जाएगा साफ 

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news