Holi Songs: 'होली खेले रघुवीरा' से 'रंग बरसे' तक होली में नए रंग भर देंगे ये सुपरहिट गाने, देखिए VIDEOS
Advertisement

Holi Songs: 'होली खेले रघुवीरा' से 'रंग बरसे' तक होली में नए रंग भर देंगे ये सुपरहिट गाने, देखिए VIDEOS

Holi Special Song 2022: बॉलीवुड की फिल्मों में होली के गानों की एक बड़ी लिस्ट है. होली पर डांस ना हो रंगों में सराबोर होकर लोगों ने ठुमके ना लगाए तो ये सेलीब्रेशन अधूरा सा है. 

फोटो साभार: Instagram

नई दिल्ली: बॉलीवुड के ब्लैक एंड व्हाइट दौर से लेकर आज तक होली गीतों (Holi Special Song 2022) का अलग ही जलवा है. ये गीत फिल्म में होता है कि फिल्म भले ही भुला दी जाए लेकिन होली वाला सॉन्ग दशकों तक लोगों के दिलों पर राज करता रहता है. कई फिल्मों में होली को लेकर कई गाने बने हैं. आप भी इन गानों को सुनेंगे तो होली की मस्ती का रंग भी कई गुना बढ़ जाएगा. आइए सुनते हैं ऐसे ही कुछ मस्ती भरे होली सॉन्ग...

रंग बरसे भीगे चुनरवाली  (सिलसिला)

जब भी होली का जिक्र होता है तो अमिताभ बच्चन और रेखा की सुपरहिट जोड़ी वाला ये गाना 'रंग बरसे भीगे चुनरवाली' सबसे पहले याद आता है. 'सिलसिला' फिल्म का ये गाना आज भी होली प्ले लिस्ट में सबसे ऊपर रखा जाता है. 

बलम पिचकारी (ये जवानी है दीवानी)

होली बैश में रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण का 'बलम पिचकारी' भी जबरदस्त पसंद किया जाता है. ये गाना हर साल होली के कुछ दिन पहले से ही हर जगह सुनाई देने लगता है. 

होली खेले रघुवीरा (बागबान)

एक बार फिर इस होली स्पेशल लिस्ट में अमिताभ बच्चन का सॉन्ग याद आता है. ये सॉन्ग है फिल्म 'बागबान' का 'होली खेले रघुवीरा' जिसकी हर बीट पर आप थिरकने को मजबूर हो जाते हैं. 

 

जोगी जी धीरे धीरे (नदिया के पार)

सबका दिल जीतने वाली फिल्म 'नदिया के पार' का ये गाना 'जोगी जी धीरे धीरे' होली पार्टी के सबसे कूल गानों में से एक है. फिल्म का देसीपन लिए ये गाना हर इंसान को गांव की याद दिला देता है. 

बद्रीनाथ की दुल्हनिया

होली के सेलिब्रेशन में एनर्जी को फुल ऑन रखना हो तो जब 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' का टाइटल ट्रैक भी आपका काम बना सकता है. यह पार्टी का मजा कई गुना बढ़ा देगा.

 

इसे भी पढ़ें: बहुत जबरदस्त होती थी Bollywood Celebs की Holi, कभी नहीं देखीं होंगी ऐसी PHOTOS

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 

Trending news