Kanika Kapoor का नया सॉन्ग 'Jugni 2.0' मचा रहा धूम, VIDEO को मिले इतने लाख व्यूज
Advertisement

Kanika Kapoor का नया सॉन्ग 'Jugni 2.0' मचा रहा धूम, VIDEO को मिले इतने लाख व्यूज

गाने के वीडियो में कनिका कपूर (Kanika Kapoor) रेड कलर की ड्रेस में नजर आ रही हैं. इस गाने के साथ इसके वीडियो ने भी लोगों का दिल जीता है. 

Kanika Kapoor का नया सॉन्ग 'Jugni 2.0' मचा रहा धूम, VIDEO को मिले इतने लाख व्यूज

नई दिल्ली: गायिका कनिका कपूर (Kanika Kapoor) ने आठ साल पहले अपने मजेदार गीत 'जुगनी जी' (Jugni Ji) के माध्यम से अपने प्रशंसकों को नाचने पर मजबूर कर दिया था, अब वह इसे एक नया मोड़ देकर एक बार फिर चर्चा में हैं. 2012 रिलीज सॉन्ग 'जुगनी जी' में कनिका ने शॉर्टी और डॉ ज्यूस के साथ मिलकर काम किया था. अब वह 'जुगनी 2.0' (Jugni 2.0) की रिलीज के बाद से ही धूम मचा रहा  है.

  1. कनिका कपूर का नया गाना रिलीज
  2. यूट्यूब पर मिल रहा गजब का रिस्पॉन्स
  3. 'जुगनी 2.0' ने किया लोगों को थिरकने पर मजबूर

इस गाने के वीडियो में कनिका कपूर (Kanika Kapoor) रेड कलर की ड्रेस में नजर आ रही हैं. इस गाने के साथ इसके वीडियो ने भी लोगों का दिल जीता है. यूट्यूब पर यह गाना 23 दिसंबर को जारी किया गया था, महज तीन दिन में इस गाने को 7,374,770 व्यूज हासिल हो चुके हैं. देखिए ये VIDEO...

कनिका ने कहा, 'उस गीत को फिर से बनाने में बहुत अच्छा लगता, जो गीत संगीत प्रेमियों के काफी करीब रहा हो. मैं 'जुगनी 2.0' गाने के लिए सुपर एक्साइटेड हूं. यह इस साल का मेरा पहला गीत है. यह एक मजेदार फुट-टैपिंग गीत है जो आपको डांस फ्लोर पर नाचने को मजबूर कर देगा. यह मूल 'जुगनी' ट्रैक का नया मोड़ है'

बता दें कि 'जुगनी 2.0' (Jugni 2.0) सॉन्ग को जी म्यूजिक कंपनी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है.

आपको याद दिला दें कि कनिका कपूर इस साल उस समय चर्चा में आईं जब उन्हें कोरोना पॉजिटिव पाया गया था. वह उस समय देश की उन सेलेब्रिटीज में शुमार हैं, जिन्होंने शुरुआती दौर में ही इस बीमारी का सामना किया था.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Trending news