नोरा फतेही का नया गाना हुआ रिलीज, सोशल मीडिया पर मचा रहा धमाल
Advertisement

नोरा फतेही का नया गाना हुआ रिलीज, सोशल मीडिया पर मचा रहा धमाल

नोरा फतेही का नया गाना 'पैक अप' रिलीज हो गया है. ये गाना लोगों को काफी पसंद आ रहा है. इस गाने को नोरा ने खुद गाया है और इसे वीडियो में वे मस्ती करती नजर आ रही हैं. 

फाइल फोटो.

नई दिल्ली: नोरा फतेही (Nora Fatehi) हमेशा ही अपने डांस और स्टाइल की वजर से खबरों में बनी रहती हैं. नोरा ने इस बार फिर अपने सोशल मीडिया पोस्ट से धमाका किया है. उन्होंने एक बिहाइंड द सीन वीडियो शेयर किया है, जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं. नोरा का ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है. ये वीडिय गुरु रंधावा के 'नाच मेरी रानी' की शूटिंग के दौरान का है. 

इस बिहाइंड द सीन वीडियो को एक गाने का रूप दिया गया है. इस गाने का नाम 'पैक अप' एंथम है. इस गाने में नोरा की क्यूट अदाएं देखने को मिल रही हैं. इस गाने को शेयर करते हुए नोरा ने लिखा, 'शूटिंग के दौरान एक नया एंथम बन गया....पैक अप!' इस गाने को नोरा ने खुद गाया है और इसे वीडियो में वे मस्ती करती नजर आ रही हैं. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi)

डांसिंग डीवा नोरा फतेही ने 'नाच मेरी रानी' में पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा के साथ मिलकर काम किया था. यह गाना एक ब्लॉकबस्टर ट्रैक साबित हुआ. 

बता दें, नोरा के इंस्टाग्राम पर काफी फॉलोअर्स हैं. उन्हें फॉलो करने वालों की संख्या 19.8 मिलियन है. इस पहले भी नोरा ने कई हिट गाने दिए हैं. इसमें 'दिलबर', 'कमरिया', 'ओ साकी साकी' और 'गार्मि' जैसे गाने शामिल हैं. वे आखिरी बार रेमो डिसूजा की 'स्ट्रीट डांसर 3 डी' में वरुण धवन और श्रद्धा कपूर के साथ मुख्य भूमिका में नजर आई थीं. 

ये भी पढ़ें: #MayDay: रकुल प्रीत सिंह का इस एक्टर के साथ काम करने का सपना होने जा रहा पूरा

VIDEO

Trending news