Radhe Title Track: गाने में Salman Khan के स्वैग ने जीता दिल, मिले 96 लाख से ज्यादा व्यूज

Radhe Title Track: सलमान खान (Salman Khan) की आगामी फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' (Radhe: Your Most Wanted Bhai) का टाइटल ट्रैक रिलीज के साथ ही धूम मचा रहा है. 

Radhe Title Track: गाने में Salman Khan के स्वैग ने जीता दिल, मिले 96 लाख से ज्यादा व्यूज
फोटो साभार: वीडियोग्रैब

नई दिल्ली: सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' (Radhe: Your Most Wanted Bhai) की रिलीज के लिए अब कम ही दिन बचे हैं. लेकिन उनके फैंस अब इस फिल्म को देखने के लिए काफी बेताब हैं. फैंस की बेताबी का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि फिल्म का टाइटल ट्रैक (Radhe Title Track) रिलीज होते ही लोगों के दिलो दिमाग पर छा गया है. 24 घंटे में इस गाने के वीडियो को 96 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. 

शानदार मिला रिस्पॉन्स 

'राधे टाइटल ट्रैक' (Radhe Title Track) को बीते दिन बुधवार को रिलीज किया गया था. इस गाने को देखकर ऐसा लग रहा है कि इसे खासतौर पर सलमान खान के फैंस के लिए तैयार किया गया है. क्योंकि इस गाने में सलमान का स्वैग ही सबसे ज्यादा दिल जीत रहा है. गाने को 9,622,583 से ज्यादा बार देखा जा चुका है. देखिए ये वीडियो...

साजिद-वाजिद का जादू 

बता दें कि साजिद-वाजिद (Sajid Wajid) द्वारा रचित और साजिद की आवाज में गाया गया यह सॉन्ग एक एंटरटेनर ट्रैक है. वीडियो में सलमान खान (Salman Khan) और दिशा पाटनी (Disha Patani) का जबर्दस्त डांस भी लोगों का दिल जीत रहा है. 

पहले भी दोनों गाने सुपरहिट

याद दिला दें कि इस फिल्म के इससे पहले दो गाने रिलीज किए जा चुके हैं. पहला 'सिटी मार' और दूसरा 'दिल दे दिया' दोनों ही पहले से चार्ट में सबसे ऊपर अपनी जगह बना चुके हैं और अब राधे टाइटल ट्रैक (Radhe Title Track) भी इसमें शामिल हो चुका है. 

13 मई को जी प्लेक्स पर होगी रिलीज

सलमान खान के साथ, फिल्म में दिशा पटानी, रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नजर आएंगे. 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' को सलमान खान फिल्म्स ने जी स्टूडियो के साथ मिलकर प्रस्तुत किया है. सलमा खान, सोहेल खान और रील लाइफ प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड द्वारा निर्मित, यह फिल्म इस साल ईद के मौके पर 13 मई को रिलीज होगी. फिल्मों को जी5 पर 'पे-पर-व्यू' सर्विस जी प्लेक्स पर देखा जा सकता है. जीप्लेक्स डीटीएच प्लेटफॉर्म जैसे डिश, डी2एच, टाटा स्काई और एयरटेल डिजिटल टीवी पर भी उपलब्ध है.

इसे भी पढ़ें: Kangana Ranaut हुईं बायकॉट तो भड़कीं बहन Rangoli Chandel, कहा- 'छोटे डिजाइनर'...कोर्ट में मिलते हैं

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.