Sharmaji Namkeen Song Laal Tamatar: ऋषि कपूर को झूमता देख इमोशनल हुए फैंस, देखें VIDEO
Advertisement

Sharmaji Namkeen Song Laal Tamatar: ऋषि कपूर को झूमता देख इमोशनल हुए फैंस, देखें VIDEO

Sharmaji Namkeen Song Laal Tamatar Out: दिग्गज और दिवंगत एक्टर ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) की अंतिम अधूरी फिल्म का गाना 'लाल टमाटर' रिलीज हो गया है.

फोटो साभार: Instagram

नई दिल्ली: बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) ने साल 2020 में इस दुनिया को अलविदा कह दिया. लेकिन उनकी अदाकारी आज भी लोगों के दिलों पर राज कर रही है. ऋषि कपूर ने अपने आखिरी दिनों में भी फिल्मों से दूरी नहीं बनाई यही वजह है कि उनके निधन के डेढ़ साल बाद उनकी अंतिम फिल्म रिलीज के लिए तैयार है. इस फिल्म 'शर्मा जी नमकीन' (Sharma Ji Namkeen) का गाना 'लाल टमाटर' (Lal Tamatar) सामने आते ही धूम मचा रहा है. 

  1. फिल्म शर्मा जी नमकीन का गाना रिलीज 
  2. एक बार फिर झूमते नजर आए ऋषि कपूर 
  3. फैंस के लिए ये आखिरी फिल्म है बड़ा सरप्राइज 

हाई बीट सॉन्ग पर थिरकते दिखे ऋषि कपूर 

अपनी अंतिम और अधूरी फिल्म शर्माजी नमकीन (Sharma Ji Namkeen) के इस हाई बीट सॉन्ग पर ऋषि कपूर थिरकते नजर आ रहे हैं. फिल्म का नया गाना 'लाल टमाटर' (Lal Tamatar) एक क्वर्की और हाई-बीट सॉन्ग है. देखिए इस गाने का जबरदस्त वीडियो...

परेश रावल ने भी जीता दिल 

इस फिल्म के मेकर्स ने ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) के जाने के बाद बाकी फिल्म को परेश रावल के साथ पूरा किया है. इसलिए गाने में भी कई जगह ऋषि तो कई जगह परेश नजर आ रहे हैं. गाने में लीड किरदार शर्मा जी का कुकिंग को लेकर जुनून साफ नजर आ रहा है. इस ट्रैक के जरिए हमें शर्माजी के नमकीन व्यक्तित्व की झलक दिखेगी, जो रिटायरमेंट के बाद अपने खाना बनाने के शौक से मशहूर हो जाते हैं. 

कनिका कपूर ने दी है आवाज

आपको बता दें कि यह गाना स्नेहा खानवलकरर द्वारा रचित और निर्मित है. यह गीत स्नेहा और कनिका कपूर द्वारा गाया गया है और इसके बोल गोपाल दत्त द्वारा लिखे गए हैं. बता दें, ‘शर्माजी नमकीन’ में जूही चावला, सुहैल नय्यर, तारुक रैना, सतीश कौशिक, शीबा चड्ढा और ईशा तलवार के साथ दिवंगत ऋषि कपूर और परेश रावल संग कई कलाकार हैं. फिल्म का 31 मार्च को दुनिया भर के 240 देशों और क्षेत्रों में प्राइम वीडियो पर प्रीमियर होगा. आपको बता दें कि ये ऋषि कपूर के जीवन की आखिरी फिल्म (Rishi Kapoor’s Last Movie Sharmaji Namkeen) है. 

इसे भी पढ़ें: The Kashmir Files box office collection: विवेक अग्निहोत्री की 200 करोड़ की दहाड़, हिल गया बॉलीवुड

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news