Vardaan: YouTuber Carry Minati ने रैप कर सुनाई अपने बचपन की कहानी, लोगों को आ रही पसंद
Advertisement
trendingNow1831063

Vardaan: YouTuber Carry Minati ने रैप कर सुनाई अपने बचपन की कहानी, लोगों को आ रही पसंद

Vardaan: कैरी मिनाटी (Carry Minati) ने अपना नया गाना रिलीज किया है. लोगों को कैरी का ये गाना खूब भा रहा है. बता दें, कैरी जल्द ही फिल्म में नजर आने वाले हैं और वो भी बिग बी के साथ. 

कैरी मिनाटी

नई दिल्ली: भारत के सबसे लोकप्रिय यूटूबर्स में से एक अजय नागर (Ajey Nagar) उर्फ कैरी मिनाटी (Carry Minati) ने अपना नया गाना रिलीज कर दिया है. उनके इस नए गाने का नाम 'वरदान' (Vardaan) है, जिसे उनके छोटे भाई यश नागर उर्फ विली फ्रेंजी ने कंपोज किया है. यह गाना लोगों को खूब पसंद आ रहा है. महज एक दिन में ही ये पूरे देश में नंबर 1 पर ट्रेंड करने लगा है. 

कैरी के इस वीडियो पर आए हैं इतने व्यूज

इस गाने पर अभी तक 16 मिलियन से अधिक व्यूज आ चुके हैं. इस गाने को ध्रुव सचदेवा और क्लिफोर्ड अफोंसो ने डायरेक्ट किया है. वहीं इसके लिरिक्स खुद कैरी (Carry Minati) ने लिखे हैं. रिलीज होते ही यह गाना यूट्यूब पर धूम मचा रहा है. इसमें कैरी ने अपने बचपन के दिनों को कहानी के जरिए सुनाया है. 

कैरी ने किया है रैप

कैरी मिनाटी (Carry Minati) ने अपने इस नए गाने में रैप भी किया है. ये पूरा गाना उनकी निजी जिंदगी पर आधारित है. इसमें दिखाया गया है कि एक बच्चा है, जिसका पढ़ई में मन नहीं लगता है, वो कैसे अपने घरवालों को मनाता है और फिर यूट्यूब की दुनिया में कदम रखता है.

 

अमिताभ बच्चन के साथ आएंगे नजर

कैरी मिनाटी (Carry Minati) बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन और सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के साथ उनकी अगली फिल्म 'मेडे' में नजर आने वाले हैं. कैरी मिनाटी ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उनके भाई और काम में सहयोगी दीपक के पास फिल्म 'मेडे' के सह निर्माता का फोन आया था. लंबी बातचीत के बाद कैरी इस फिल्म को करने के लिए तैयार हुए हैं. 

ये भी पढ़ें: सचिन जिगर का नया गाना रिलीज, VIDEO में नजर आईं 'मिर्जापुर' की स्वीटी 

VIDEO

Trending news