Advertisement
trendingPhotos1488455
photoDetails1hindi

Live In Relationships Of Bollywood: पत्नी को छोड़ दूसरी हसीनाओं के साथ लिव इन रिलेशन में रहने लगे बॉलीवुड के ये हीरो!

Bollywood Actors Live In Relationships: बॉलीवुड में कुछ ऐसे शादीशुदा स्टार्स हैं जिन्होंने न केवल एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर चलाया बल्कि अपनी गर्लफ्रेंड के साथ लिव इन रिलेशनशिप में भी रहे. इन बॉलीवुड हीरोज ने अपनी पत्नी को छोड़कर एक बार फिर से किसी दूसरी हसीना को प्यार किया और लिव इन रिलेशन में रहने लगे...

1/5

फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर शादी के बंधन में बंध चुके हैं. लेकिन शादी से पहले ही दोनों ने लिव इन रिलेशनशिप में रहना शुरू कर दिया था. बता दें कि फरहान ने शिबानी से पहले अधूना से शादी की थी लेकिन फिर दोनों ने एक दूसरे से अलग होने का फैसला किया.

2/5

2019 में अपनी पहली वाइफ से अलग हो चुके अर्जुन रामपाल का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है. पहली पत्नी मेहर जेसिया से तलाक लेने से पहले ही अर्जुन अपनी गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स के साथ रिलेशनशिप में थे और गैब्रिएला के बच्चे के पिता भी बन गए थे.

3/5

सैफ अली खान और करीना कपूर की जोड़ी को काफी पसंद किया जाता है. जब सैफ अली खान ने अपनी पहली पत्नी अमृता सिंह से तलाक ले लिया था, तब करीना और सैफ ने एक दूसरे के साथ लिव इन में रहने का फैसला किया था. फिलहाल दोनों ही एक दूसरे के साथ शादी करके काफी खुश हैं.

4/5

अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा के तलाक ने जहां उनके फैंस को जोरदार झटका दिया था तो वहीं कई लोगों को अरबाज और जॉर्जिया के रिश्ते के बारे में जानकर भी हैरानी हुई थी. ऐसा कहा जाता है कि अरबाज खान और जॉर्जिया एक साथ ही रहते हैं.

5/5

इस लिस्ट में बॉलीवुड के परफेक्शनिस्ट का नाम भी शामिल है. आमिर खान अपनी पहली पत्नी रीना दत्ता से तलाक के बाद किरण राव के साथ लिव इन में रहने लगे थे. बाद में दोनों ने शादी कर ली थी. हालांकि आमिर खान और किरण राव ने अपने तलाक की खबर से सभी के होश उड़ाकर रख दिए थे.

ट्रेन्डिंग फोटोज़