Advertisement
photoDetails1hindi

Armaan Malik ही नहीं इन बॉलीवुड एक्टर ने भी रखीं 2-2 बीवियां, पहली की नाराजगी को भी कर दिया ता नजरअंदाज!

Actors Who Married Twice: पिछले कुछ समय से अरमान मलिक एक साथ दो-दो बीवियां रखने और एक ही साथ दोनों पत्नियों के प्रेग्नेंट होने को लेकर चर्चा में रहे. लेकिन सिर्फ यूट्यूबर अरमान ही नहीं बल्कि बॉलीवुड के कई धुरंधरों ने एक बीवी के होते हुए दूसरी से शादी रचा ली और पहली पत्नी की नाराजगी की रत्तीभर भी परवाह नहीं की.  

धर्मेंद्र ने बदला था धर्म

1/5
धर्मेंद्र ने बदला था धर्म

Dharmendra: अभिनेता धर्मेंद्र जब हिंदी सिनेमा में आए तो पहले से शादीशुदा थे लेकिन उनका दिल हेमामालिनी पर आ गया. वहीं ड्रीम गर्ल भी धर्मेंद्र को दिल दे बैठी थीं. बस फिर क्या था पहली पत्नी की नाराजगी की कोई परवाह ना करते हुए धर्मेंद्र ने धर्म बदलकर हेमामालिनी से शादी की.    

राज बब्बर ने स्मिता पाटिल से की थी दूसरी शादी

2/5
राज बब्बर ने स्मिता पाटिल से की थी दूसरी शादी

Raj Babbar: राज बब्बर ने पहली शादी नादिरा बब्बर से की थी लेकिन फिर उनका अफेयर स्मिता पाटिल से हुआ और वो पत्नी-बच्चों को छोड़कर एक्ट्रेस के साथ रहने लगे. उन्होंने नादिरा को तलाक दिए बगैर स्मिता से शादी की. लेकिन बेटे को जन्म देते वक्त स्मिता ने दम तोड़ दिया. जिसके बाद वो फिर से पहली पत्नी नादिरा के पास लौट आए.   

पहे किरण से रचाया ब्याह, फिर सोनी से की शादी

3/5
पहे किरण से रचाया ब्याह, फिर सोनी से की शादी

Mahesh Bhatt: महेश भट्ट का दिल कॉलेज के दिनो में किरण पर आया और दोनों ने शादी कर ली. लेकिन बाद में वो सोनी राजदान पर दिल हार बैठे. जबकि उस वक्त महेश 2-2 बच्चों के पिता थे. उन्होंने सोनी से शादी की लेकिन किरण को कभी तलाक नहीं दिया.  

संजय खान ने की थी जीनत अमान से दूसरी शादी

4/5
संजय खान ने की थी जीनत अमान से दूसरी शादी

Sanjay Khan: संजय खान ने जरीन कटरक से शादी की जिसके बाद उनका नाम खूबसूरत एक्ट्रेस जीनत अमान से जुड़ा. कहा जाता है कि संजय ने गुपचुप जीनत से शादी भी कर ली थी. जबकि उन्होंने इससे पहले जरीन को तलाक नहीं दिया.

सलीम ने सलमा के होते हुए हेलेन से किया निकाह

5/5
सलीम ने सलमा के होते हुए हेलेन से किया निकाह

Salim Khan: सलीम खान ने सुशीला चरक से इश्क किया और फिर मोहब्बत की खातिर धर्म बदलकर सुशीला सलमा बन गईं. लेकिन शादी के 16 साल बाद इनकी जिंदगी में तूफान तब आया जब सलीम खान ने हेलन से शादी कर ली वो भी बिना सलमा खान को तलाक दिए. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़