Advertisement
trendingPhotos1488217
photoDetails1hindi

Maternity Photoshoots: कोई बिना कपड़ोे के तो किसी ने बाथटब में लेटकर कराया प्रेग्नेंसी शूट, इन हसीनाओं ने बेबी बंप के साथ दिए हद से ज्यादा हॉट पोज

Actress Maternity Photoshoots: आज-कल के दौर में हर कोई ट्रेंड में रहना पसंद करता है. अपडेट रहने के लिए बॉलीवुड हस्तियों ने अपने फैंस और चाहने वालों को कई बार प्रेरित किया है. सोशल मीडिया के जरिए सेलेब्स आसानी से अपने फैंस से जुड़े रहते हैं. वहीं, स्टार्स भी अपनी लाइफ अपडेट करने का मौका हाथ से नहीं जाने देते. फिर चाहे उनकी शादी हो या फिल्म का पोस्टर या फ पर्सनल खुशी. बी-टाउन स्टार्स हर चीज सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं. ऐसे में बी-टाउन की खूबसूरत हसीनाएं भी अपनी प्रेग्नेंसी से जुड़े हर अहम पहलुओं को शेयर करती हैं. वैसे भी टिनसेल-टाउन में मैटरनिटी शूट का एक नया चलन खूब जोर पकड़ रहा है. 

 

1/5

सैफ अली खान और करीना कपूर खान के दो बच्चें हैं. इस बात में कोई शक नहीं हैं कि बेबो इंडस्ट्री की सबसे फैशनेबल डीवा में से एक हैं. ऐसे में मैटरनिटी फैशन शूट में भी वो कहां पीछे रहने वाली थीं. हर बार करीना ने बड़ी खूबसूरती से अपने बेबी बंप को फ्लॉन्ट किया था. 

 

2/5

 कुछ महीने पहले ही सोनम कपूर और आनंद आहूजा ने अपने पहले बच्चे का स्वागत किया है. प्रेग्नेंसी के दौरान सोनम ने कई बार इंस्टाग्राम पर अपने बोल्ड फोटोशूट की तस्वीरें शेयर कीं. 

 

3/5

 इस लिस्ट में एक्ट्रेस सेलिना जेटली का नाम भी शामिल है. उनका मैटरनिटी फैशन शूट भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था जिसमें वो बिना कपड़ों के बाथटब में लेटी नजर आई थीं. आपको बता दें कि सेलिना की ये सेक्सी तस्वीरें किसी और ने नहीं बल्कि उनके पति पीटर हाग ने ही क्लिक की थीं.

 

4/5

हॉट प्रेग्नेंसी शूट कराने के मामले में लीजा हेडन का भी कोई मुकाबला नहीं है. सोशल मीडिया पर लीजा हेडन ने कई बार अपनी प्रेग्नेंसी तस्वीरों को शेयर किया. 

 

5/5

बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बासु और करण सिंह ग्रोवर भी एक प्यारी सी बच्ची के माता-पिता बन चुके हैं. कपल ने अपनी बेटी का नाम देवी रखा है. वहीं, प्रेग्नेंसी की दौरान बिपाशा भी अपने बोल्ड फोटोशूट को लेकर खूब सुर्खियां बटोर चुकी हैं. 

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़