Advertisement
trendingPhotos1191104
photoDetails1hindi

Most Beautiful Women: दुनिया की 5 सबसे खूबसूरत महिलाएं, देखते ही रह जाएंगे आप

Most Beautiful Women In The World: खूबसूरती की कोई परिभाषा तो नहीं होती है लेकिन फिर भी कुछ लोग ऐसे होते हैं जो सभी को खूबसूरत लगते हैं. ऐसे में आप भी देखें कुछ ऐसी महिलाओं की खूबसूरत तस्वीरें जिन्हें देखकर आप भी उनके हुस्न के फैन हो जाएंगे...

1/5

सेलेना गोमेज: सेलेना गोमेज एक सिंगर और एक्ट्रेस हैं. इनकी सुंदरता को देखते हुए आप खुद-ब-खुद समझ गए होंगे कि सेलेना गोमेज को सबसे खूबसूरत महिलाओं में क्यों शामिल किया गया है. इंस्टाग्राम पर काफी ज्यादा फॉलो की जाने वाली इस सेलिब्रिटी के अफेयर्स और लव स्टोरी हमेशा सुर्खियों में बने रहते हैं.

2/5

दीपिका पादुकोण: भारत में रहते हुए शायद ही कोई ऐसा हो जो दीपिका पादुकोण को नहीं जानता होगा. अपने अभिनय और खूबसूरती से दीपिका पादुकोण कई लोगों के दिलों पर राज करती हैं. लेकिन केवल भारत में ही नहीं दीपिका पादुकोण की खूबसूरती अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भी वाह-वाही बंटोरती है.

3/5

एन. इम जिन आह: साउथ कोरियन एक्ट्रेस एन इम जिन आह भी खूबसूरती में किसी से कम नहीं हैं. एन. इम जिन आह फिल्मों में काम करने के अलावा सिंगिंग और मॉडलिंग भी करती हैं. इनके कई चाहने वाले इन्हें नाना के नाम से पुकारते हैं.

4/5

पिक्सी लोट: पांच साल की उम्र से सिंगिंग की शुरुआत करने वाली पिक्सी लोट की खूबसूरती कई लोगों को पहली ही झलक में दीवाना बना देती है. इनके कामों में से सबसे ज्यादा फेमस 'बॉयज एंड गर्ल्स' एल्बम है. पिक्सी लोट की खूबसूरती के अलावा इनकी मीठी आवाज भी आपको पिक्सी का फैन बना देगी.

5/5

लिजा सोबेरैनो: एक्टिंग और मॉडलिंग करने वाली लिजा सोबेरैनो की फैन फॉलोइंग गजब की है. पहले लिजा टेलीविजन इंडस्ट्री में काम करती थीं. तभी से अपनी सुंदरता से लिजा कई लोगों के दिलों को अच्छी लगने लगी थीं. 

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़