Advertisement
trendingPhotos1385570
photoDetails1hindi

Kareena Kapoor से लेकर Ranveer Singh तक, पब्लिक प्लेस में पार्टनर्स को देख कंट्रोल नहीं कर पाए ये स्टार्स, करने लगे Lip Lock

Star Couples Kissing in Public: बॉलीवुड के स्टार कपल्स की अपनी अलग फैन फॉलोइंग है. रील लाइफ में एक्टर्स के रोमांस को तो पसंद किया ही जाता है, रियल लाइफ कपल्स की लव लाइफ में भी लोग उतनी ही दिलचस्पी रखते हैं. हम आपको उन कपल्स के बारे में बताने जा रहे हैं जो अपने पार्टनर्स को देखकर खुद को कंट्रोल नहीं कर पाए और पब्लिक में ही उनके साथ लिप लॉक करने लगे.. 

 

1/7

रणबीर कपूर-आलिया भट्ट और रणवीर सिंह-दीपिका पादुकोण से लेकर करीना कपूर-सैफ अली खान और प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस तक, ऐसे कई सारे सेलिब्रिटी कपल्स हैं जो पब्लिक में ही अपने पार्टनर्स के साथ रोमांस करने लगे, जिनके लिप लॉक वाले मोमेंट्स कैमरे में कैद हो गए.

2/7

करीना ने अपने पति सैफ को उनकी पचासवीं सालगिरह पर विश करने के लिए एक वीडियो बनाया था, जिसमें ये तस्वीर भी शामिल थी. इस तस्वीर में सैफ और करीना कैमरे के आगे लिप लॉक करते नजर आ रहे हैं. 

3/7

शाहिद कपूर और मीरा राजपूत बॉलीवुड के एक पसंदीदा कपल हैं. इस तस्वीर में दोनों एक दूसरे को दिवाली के दिन इस तरह किस करके विश कर रहे हैं. शाहिद मीरा इस तस्वीर के लिए ट्रोल भी हुए थे. 

4/7

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण को भी कपल के तौर पर काफी पसंद किया जाता है और दोनों की केमिस्ट्री की चर्चा होती रहती है. इस ब्लैक एंड व्हाइट फोटो में रणवीर और दीपिका एक दूसरे में खोए हुए हैं और किस कर रहे हैं. 

5/7

करण सिंह ग्रोवर और बिपाशा बासु, जो जल्द माता-पिता बनने वाले हैं, सोशल मीडिया पर अपनी रोमांटिक और प्राइवेट तस्वीरें शेयर करते रहते हैं. इस फोटो में कपल एक बीच पर कैमरे के सामने लिप लॉक कर रहा है. 

6/7

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने इसी साल अप्रैल में शादी की है. इस कपल के जिस लिप लॉक की तस्वीर हमने यहां शेयर की है, वो उनकी शादी से पहले की है जब रणबीर ने एक अवॉर्ड फंक्शन में गलती से आलिया को किस कर दिया था. 

7/7

निक जोनस और प्रियंका चोपड़ा भी आपस में रोमांटिक होने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं. ये फोटो किसी पार्टी की है जिसमें निक और पीसी काफी एन्जॉय कर रहे हैं, प्रियंका के हाथ में ड्रिंक है और निक उन्हें किस कर रहे हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़