Advertisement
trendingPhotos1311161
photoDetails1hindi

Rakul Preet Photo: पिंक मिनी स्कर्ट पहने हजारों लोगों की भीड़ के सामने कुर्सी पर बैठना एक्ट्रेस के लिए हुआ मुश्किल

Rakul Preet Singh Hot Photos: बॉलीवुड अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह को हाल ही में उनकी आने वाली फिल्म 'CuutPutlli' के ट्रेलर लॉन्चिंग इवेंट में स्पॉट किया गया. इस दौरान रकुल प्रीत का लुक सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. 

 

1/5

रकुल प्रीत सिंह अपनी खूबसूरत और फैशन सेंस के लिए अपने फैंस के बीच सबसे ज्यादा मशहूर हैं. एक्ट्रेस के नए लुक मिनटों में वायरल हो जाते हैं. कुछ ऐसा ही इस बार देखने को मिला. रकुल प्रीत की ये लेटेस्ट तस्वीरें आने वाली फिल्म 'CuutPutlli' के ट्रेलर लॉन्चिंग इवेंट से सामने आई हैं. 

 

 

2/5

हालांकि इस दौरान रकुल प्रीत अपनी ड्रेस से काफी परेशान और अनकंफर्टेबल दिखाई दे रही थीं. सामने आई तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि रकुल प्रीत इस दौरान हॉट पिंक मिनी स्कर्ट में काफी बोल्ड अंदाज में शिरकत करने के लिए पहुंची थीं. 

3/5

हजारों लोगों की भीड़ में इस ट्रेलर को लॉन्च किया. ऐसे में पल पल ये एक्ट्रेस अपनी ड्रेस को ठीक करती दिखाई दीं. इसके साथ ही कुर्सी पर बैठते वक्त रकुल प्रीत काफी अनकंफर्टेबल हो गई थीं. 

4/5

साउथ फिल्मों के बाद बॉलीवुड की ओर रुख करने वाली रकुल प्रीत सिंह आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. उन्होंने इंडस्ट्री को साबित कर दिखाया है कि वह खुद को किसी भी किरदार में बखूबी ढाल सकती हैं. रकुल अपने बेहतरीन अभिनय के दम पर बहुत जल्द ऊंचा मुकाम हासिल कर चुकी हैं. 

 

5/5

एक्ट्रेस ने अपनी शानदार एक्टिंग से दुनियाभर के दर्शकों को अपना दीवाना बनाया है. आज फैंस में उनकी हर फिल्म के लिए बेसब्री देखने को मिलती रहती है. वहीं, एक्ट्रेस अपने लुक्स के कारण भी काफी चर्चा में हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़