Advertisement
trendingPhotos1615198
photoDetails1hindi

Sapna Choudhary Photos: उफ्फ! आंखों पर काला चश्मा, हाथ में बंदूक...धाकड़ अंदाज से सपना चौधरी ने छुड़ाए लोगों के पसीने

Sapna Choudhary Pics Viral: सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने एक बार फिर अपने धाकड़ अंदाज से इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है. सपना चौधरी (Sapna Choudhary Instagram) ने हाल में लेटेस्ट फोटोज में कोट-पैंट में बॉसी लुक में हरियाणवी स्टाइल का तड़का मारा है. हसीना ने एक तरफ तो कोट के बटन खोलकर हुस्न फ्लॉन्ट किया है तो दूसरी तरफ हाथ में बंदूक लेकर नेटीजन्स के पसीने छुड़ा दिए हैं. 

1/5

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary Haryanvi Songs) ने सोशल मीडिया पर अपने देसी स्टाइल का ऐसा तड़का मारा है कि देखने वालों के पसीने छूट गए हैं. सपना ने हाथ में बंदूक लेकर किलर अंदाज दिखाते हुए कैमरा के लिए पोज किया है. सपना कीा लेटेस्ट फोटोज इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं. 

2/5

आंखों पर काला चश्मा, हाथों में बंदूक लिए सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का लेटेस्ट फोटोशूट इंटरनेट पर अपना कमाल दिखा रहा है. सपना ने नई फोटोज में सी-ग्रीन कलर का स्टाइलिश कोट-पैंट कैरी किया है. कोट के बटन खोलकर सपना ने कॉन्फिडेंस के साथ ब्लैक ब्रालेट में हुस्न फ्लॉन्ट किया है.

3/5

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) लेटेस्ट फोटोशूट में कभी सड़क पर स्टाइल दिखाते तो कभी गाड़ी के ड्राइविंग सीट पर बैठकर कमाल पोज देती दिख रही हैं. सपना के एक्सप्रेशन्स पर फैंस अपना दिल लुटाते फिर रहे हैं. 

4/5

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने लेटेस्ट फोटोज के साथ कैप्शन भी दिया है. सपना ने लिखा, थमने नू लागे मोम का से, ना ना छोरी का दिल स्टोन का से...! सपना चौधरी के इस अंदाज को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जाता है. 

5/5

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने अपने डांस मूव्स के साथ-साथ बेबाक अंदाज से लाखों-करोड़ों फैंस बनाए हैं. आज सपना को सिर्फ हरियाणा में ही नहीं बल्कि पूरे देश में पहचाना जाता है. सपना चौधरी ने अपने डांस की धमक बॉलीवुड तक पहुंचाई है. सपना हरियाणवी के साथ-साथ कई बॉलीवुड फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं. वीरे दी वेडिंग, नानू की जानू और दोस्ती के साइड अफेक्ट्स जैसी फिल्मों में सपना ने अपने हुनर का जलवा दिखाया था.

ट्रेन्डिंग फोटोज़