photoDetails1hindi

Actors Who Worked Without Fees: बिना फीस लिए शाहरुख खान जैसे बड़े सितारों ने किया इन फिल्मों में काम, लिस्ट देखकर हो जाएंगे दंग

Films In Which Actors Worked Free:  इस बात को तो सभी लोग जानते हैं कि फिल्मों में काम करने के लिए बॉलीवुड स्टार्स करोड़ों चार्ज करते हैं और बड़े सितारे को साइन कर पाना हर किसी के बस की बात नहीं है लेकिन क्या आप जानते हैं कि कुछ बॉलीवुड स्टार्स ऐसे भी हैं जिन्होंने कुछ फिल्मों में काम करने के लिए कोई फीस नहीं ली है. इस लिस्ट में कई दिग्गज एक्टर्स का नाम शामिल हैं.

1/5

अपनी एक्टिंग से नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) ने हर किसी का दिल जीता है. इस उम्दा कलाकार ने फिल्म मंटो (Manto) के लिए एक सिर्फ एक रुपया फीस के तौर पर लिया था. 

2/5

एक्टर शाहिद कपूर(Shahid Kapor) ने फिल्म हैदर( Haidar) में अपनी एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीतने में इन्होंने कोई कसर नहीं छोड़ी है. लेकिन आपको बता दें कि शाहिद ने इस फिल्म के लिए कोई भी पैसा चार्ज नहीं किया था. 

3/5

एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgan) की फिल्म सन ऑफ सरदार (Son Of Sardar) ने हमे खूब हसाया था. इस फिल्म में सलमान खान(Salmaan Khan) भी नजर आए थे. आपको बता दें कि इसके लिए भाईजान Bhaijaan ने एक भी पैसा फीस के रूप में नहीं लिया था.

4/5

फिल्म 'भाग मिल्खा भाग' (Bhaag Milkha Bhaag) ने लोगों के दिल में एक अलग ही छाप छोड़ी है. इस बात को खैर बहुत कम लोग जानते हैं कि इस फिल्म के लिए एक्टर फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) ने मात्र 11 रुपये की फीस ली थी.

5/5

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने 'दूल्हा मिल गया' (Dulha Mil Gaya) और 'भूतनाथ रिटर्न' (Bhoothnath Return)  में अपने कैमियो रोल के लिए एक भी रुपये की फीस नहीं ली थी. 

photo-gallery