Advertisement
trendingPhotos1492546
photoDetails1hindi

Photo: टीवी की इस सीधी-साधी हसीना ने मचाया हड़कंप! बदन पर डाली झालर फिर सामने से हटाकर छेड़ गई दिलों को..

Bold Actress: इंस्टाग्राम (Instagram) पर अब ज्यादातर लोग एक्टिव रहते हैं. वहीं, तमाम एक्टर्स भी इस प्लेटफॉर्म पर फैन्स के लिए अपनी खूबसूरत तस्वीरें और वीडियोज शेयर करते ही रहते हैं. ऐसे में टीवी की एक हसीना अपने सिजलिंग लुक को लेकर खूब चर्चा बटोर रही हैं. हम यहां योगिता बिहानी (Yogita Bihani) के बारे में बात कर रहे हैं. कुछ समय पहले ही अपने बोल्ड फोटोशूट की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थीं जिन्हें लोगों ने खूब प्यार दिया था. 

 

1/5

TV Boldest Actress: एक्ट्रेस योगिता बिहानी (Yogita Bihani) ने अपने एक फोटोशूट की कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर कीं. तस्वीरों में योगिता का हॉट रूप देखने को मिल रहा है. 

 

2/5

अगर आपको ये नहीं पता है कि योगिता बिहानी कौन हैं तो हम आपको बता दें कि वो अनिल कपूर (Anil Kapoor) के साथ सीरीज में काम कर चुकी हैं इसके अलावा वो टीवी के मशहूर एक्टर करण कुन्द्रा (Karan Kundrra) के साथ भी शो में काम कर चुकी हैं. 

 

3/5

दरअसल, योगिता ने जो तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं उनमें एक्ट्रेस ने अपने बदन पर सिर्फ झालर डालकर योगिता ने कातिलाना पोज दिए हैं. इसके अलावा उन्होंने कुछ तस्वीरों में झालर भी साइड कर दी.  

 

4/5

आपको बता दें कि योगिता करण कुंद्रा के साथ अल्ट बालाजी (ALT Balaj)  पर 'दिल ही तो है' नाम का शो भी कर चुकी हैं जिसके कई सीजन रिलीज हो चुके हैं. शो में करण और योगिता की केमिस्ट्री को लोगों ने काफी पसंद किया था. 

 

5/5

इसके अलावा योगिता बिहानी नेटफ्लिक्स (Netflix) मूवी 'AK vs AK' में अनिल कपूर के साथ भी स्क्रीन शेयर कर चुकी हैं. वहीं, बात करें योगिता के बोल्ड लुक की तो बंधे बाल और ग्लॉसी मेकअप के साथ एक्ट्रेस ने अपने सिजलिंग लुक को पूरा किया था. 

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़