Akshara Singh Photos: अक्षरा सिंह ने बाथटब में लेटकर दिए बेहद हॉट पोज, हुस्न देख फैंस हो रहे क्रेजी
Advertisement
trendingNow11346779

Akshara Singh Photos: अक्षरा सिंह ने बाथटब में लेटकर दिए बेहद हॉट पोज, हुस्न देख फैंस हो रहे क्रेजी

Akshara Singh Hot  Photos: भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह की हाल ही में कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं. इन फोटोज में उनका बोल्ड अंदाज नजर आ रहा है.

 

अक्षरा सिंह

Akshara Singh Bathtub  Photos: भोजपुरी सिनेमा की सुपरहॉट, बोल्ड और ग्लैमरस अभिनेत्री अक्षरा सिंह का जलवा दर्शकों के सिर चढ़कर बोलता है. अक्षरा सिंह भोजपुरी सिनेमा की सबसे महंगी अभिनेत्री बन गई हैं. उनकी तस्वीरें हो या वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल होने लगती हैं. अक्षरा सिंह लंबे समय तक भोजपुरी सिनेमा के पर्दे से बाहर रही लेकिन हिंदी टेलीविजन के सबसे बड़े शो बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद अक्षरा सिंह एक बार फिर से सिनेमा के पर्दे पर बवाल मचाने आ गई हैं.

सोशल मीडिया पर एक्टिव अक्षरा

आपको बता दें कि अक्षरा सिंह के पास इस समय प्रोजेक्ट्स की कमी नहीं है और उनके गाने रिलीज के साथ तेजी से वायरल होते रहते हैं. अक्षरा सिंह का विवादों से गहरा नाता रहा है. अपनी बेबाक अंदाज की वजह से अक्षरा हमेशा सुर्खियों में रही हैं. अक्षरा सिंह सोशल मीडिया पर भी खूब सुर्खियों में रहती हैं. अक्षरा सिंह अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लगातार वीडियो और तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं. अक्षरा की ये तस्वीरें और वीडियो जमकर वायरल भी होती हैं.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshara Singh (@singhakshara)

 

बाथटब में नजर आईं अक्षरा

आपको बता दें कि अक्षरा सिंह ने कुछ समय पहले बाथ टब में लेटकर कुछ तस्वीरें शूट कराईं  और अब वो फोटोज तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं और अक्षरा के चाहनेवाले इन तस्वीरों को देखकर उनकी खूबसूरती के दीवाने हुए जा रहे हैं. इन तस्वीरों में अक्षरा सिंह वेस्टर्न आउटफिट में बेहतरीन नजर आ रही हैं और उनका जलवा देखकर उनके चाहनेवाले हैरान हैं.

लोगों को पसंद आया अक्षरा का स्टाइल

इसके साथ ही अक्षरा सिंह ने अलिशा सिंह के साथ स्वीमिंग पुल में कुछ तस्वीरें क्लिक करवाई हैं. इन सभी तस्वीरों ने सोशल मीडिया का तापमान बढ़ा दिया है. आपको बता दें कि अक्षरा सिंह सोशल मीडिया पर खूब सक्रिय रहती हैं और उनकी तस्वीरों और वीडियोज के रिलीज का इंतजार भोजपुरी के दर्शक बेसब्री से करते हैं. ऐसे में उनकी तस्वीरें रिलीज के साथ ही वायरल होने लगती हैं और उनके चाहनेवाले उनकी सोशल मीडिया पोस्ट पर जमकर लाइक और कमेंट्स करते रहते हैं.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर.

Trending news