पूरे शरीर पर गाय का गोबर क्यों मलने लगीं भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ? देखें वीडियो
Advertisement
trendingNow11327794

पूरे शरीर पर गाय का गोबर क्यों मलने लगीं भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ? देखें वीडियो

Monalisa Video: मोनालिसा का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो अपने शरीर पर गोबर मलती नजर आ रही हैं, फैंस को हैरानी हो रही है कि आखिर एक्ट्रेस ऐसा क्यों कर रही हैं.

 

मोनालिसा

Monalisa Viral Video: मोनालिसा आज के समय में एक जाना-माना नाम है. उन्होंने भोजपुरी सिनेमा में तो कमाल दिखाया ही और साथ में उन्होंने टीवी की दुनिया में भी अपनी एक्टिंग का हुनर दिखाया है. मोनालिसा, भोजपुरी फिल्मी जगत का एक जाना-माना नाम हैं और आज उन्हें पूरे देश से खूब प्यार मिलता है. मोनालिसा कई रिएलिटी शोज का भी हिस्सा बन चुकी हैं. लेकिन इस बीच मोनालिसा का एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो अजीब हरकतें करती नजर आ रही हैं. जी हां, आपको जानकर हैरानी होगी कि मोनालिसा अपने शरीर में गोबर लगाती नजर आ रही हैं.

मोनालिसा का वीडियो वायरल

मोनालिसा, भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की पॉपुलर अभिनेत्रियों में से एक हैं. सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड अदाओं को लेकर सुर्खियों में रहने वाली मोनालिसा (Monalisa) ने हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में भी अपनी पहचान बना ली है. बिग बॉस (Bigg Boss) और स्मार्ट जोड़ी जैसे रियलिटी शोज में नजर आने के बाद मोनालिसा ने देशभर में अपनी पहचान बना ली. यही वजह है कि उनकी पोस्ट पर अब हर किसी की नजर रहती है. सोशल मीडिया पर इन दिनों मोनालिसा (Monalisa Cow Dung Video) का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वो अपने पूरे शरीर पर गोबर मलती नजर आ रही हैं. मोनालिसा की ये हरकत देख फैंस भी हैरान है, हालांकि ये वीडियो उनकी एक फिल्म से लिया गया है.

 

 

फिल्म का है वीडियो

भोजपुरी में मोनालिसा अपनी अलग पहचान बना चुकी हैं, अब उनके नाम से ही फिल्में चलती हैं. कई भोजपुरी मूवीज में काम कर चुकीं एक्ट्रेस का एक कॉमेडी रोल लोगों को खूब पसंद आया, जिसका वीडियो भी वायरल हो रहा है. कुछ साल पहले मोनालिसा ने निरहुआ और आम्रपाली दुबे के साथ फिल्म ‘राजा बाबू’ की थी. बॉक्स ऑफिस पर ये फिल्म सुपरहिट साबित हुई, इसमें बड़ा योगदान मोनालिसा की बोल्डनेस और उनकी कॉमेडी का रहा. सोशल मीडिया पर एक बार फिर फिल्म का वायरल क्लिप छाया हुआ है. 

फिल्म में मोनालिसा का रोल

दरअसल, फिल्म में मोनालिसा अपने घर वालों से झगड़ा कर लेती है, जिसके बाद वो अपना काम खुद ही करती हैं. वीडियो में उन्हें खाना बनाने की नाकाम कोशिश करते देखा जा सकता है. फिल्म में उन्होंने मॉडर्न लड़की का रोल प्ले किया है, जिसे घर के कामकाज बिल्कुल नहीं आते. फिल्म में मोनालिसा को सबक सिखाने के लिए घर की बहुएं उनके तौलिये में खुजली की दवा लगा देती हैं. जिससे नहाने के बाद पोछने पर मोनालिसा की पूरी बॉडी में खुजली होने लगती है. ऐसे में घर वाले उन्हें शरीर में गोबर मलने की सलाह देते हैं, जिसके बाद मोनालिसा अपनी पूरी बॉडी पर गोबर लगाने लगती हैं. यूट्यूब पर ये वीडियो वायरल हो गया और अब तक इसे 5 करोड़ से अधिक लोग देख चुके हैं.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news