Bollywood Weekend: सचमुच आ रहा भेड़िया, ओटीटी पर फिल्में और वेब सीरीज भी करेंगी एंटरटेन
Advertisement
trendingNow11456227

Bollywood Weekend: सचमुच आ रहा भेड़िया, ओटीटी पर फिल्में और वेब सीरीज भी करेंगी एंटरटेन

Weekend Plan: बॉक्स ऑफिस पर इस हफ्ते वरुण धवन और कृति सैनन फिल्म भेड़िया लेकर आ रहे हैं. यह हॉरर फिल्म है. वहीं ओटीटी पर आप इंडिया की तरफ से ऑस्कर में भेजी गई फिल्म के साथ दो नई वेबसीरीज देख सकते हैं.

 

Bollywood Weekend: सचमुच आ रहा भेड़िया, ओटीटी पर फिल्में और वेब सीरीज भी करेंगी एंटरटेन

Varun Dhawan Bhediya: इस हफ्ते वीकेंड में दर्शकों के मनोरंजन के लिए काफी कुछ है. थियेटरों में जाना चाहें तब भी और अगर घर बैठे मनोरंजन चाहें तो भी. यूं तो थियेटरों में पिछले हफ्ते रिलीज हुई अजय देवगन स्टारर दृश्यम 2 अच्छा बिजनेस कर रही है परंतु नए सप्ताह में बॉलीवुड की नई फिल्म आ रही है. बचपन में अगर आपने भेड़िया आया... कहानी सुनी होगी, तो विश्वास कीजिए कि इस बार बॉक्स ऑफिस पर सचमुच भेड़िया आ रहा है. वरुण धवन और कृति सैनन की यह फिल्म लोगों के मन में डर पैदा करेगी. यह हॉरर फिल्म ऐसे युवक की कहानी है, जिसे भेड़िया काट लेता है और नतीजा यह होता है कि वह युवक रात को भेड़िया बनकर शिकार पर निकल पड़ता है. इंसानों की जान लेता है. फिल्म के ट्रेलर ने लोगों में उत्सुकता जगाई है परंतु बॉक्स ऑफिस पर वरुण धवन की फिल्म को अजय देवगन से कड़ी टक्कर मिलेगी.

ओटीटी पर तीन फिल्में
अगर आप थियेटरों में नहीं जाते और सिर्फ ओटीटी पर अपना मनोरंजन करते हैं तो यह वीकेंड निराश नहीं करेगा. नई फिल्में और वेब सीरीज दोनों ही रिलीज होने के लिए तैयार हैं. साउथ की फिल्में अंग्रेजी सब-टाइटल्स के साथ देखने वालों के लिए इस साल की सरप्राइज हिट कांतारा तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ अमेजन प्राइम पर आज रिलीज हो चुकी है. लेकिन अगर आप हिंदी के दर्शक हैं तो निर्देशक आर.बाल्कि की फिल्म चुप तथा इस साल भारत की तरफ से ऑस्कर में भेजी गई फिल्म छेल्लो शो (लास्ट फिल्म शो) भी ओटीटी पर शुक्रवार को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने के लिए तैयार हैं. साइकोलॉजिकल रोमांस थ्रिलर चुप में सनी देओल, दुलकर सलमान, पूजा भट्ट और श्रेया धन्वंतरि में हैं. जबकि छेल्लो शो ऐसे बच्चे की कहानी है, जो सिनेमा का दीवाना बन जाता है. यह जी5 पर रिलीज होगी.

बिहार का क्राइम और हॉस्टल के दिन
ओटीटी पर ही इस सप्ताह दो वेबसीरीज रिलीज के लिए तैयार हैं. नेटफ्लिक्स पर खाकीः द बिहार चैप्टर एक क्राइम वेबसीरीज आ रही है. नीरज पांडे की यह क्राइम-एक्शन-ड्रामा सीरीज एक जांबाज पुलिस अफसर और खतरनाक अपराधियों की जंग की कहानी है. सीरीज का बैकड्रॉप बिहार है. इसमें करन ठक्कर, अविनाश तिवारी, अभिमन्यु सिंह, रवि किशन, आशुतोष राणा और अनूप सोनी जैसे एक्टर हैं. दूसरी तरफ सोनी लिव पर गर्ल्स हॉस्टल का तीसरा सीजन रिलीज होने जा रहा है. यह चार लड़कियों की कहानी है, जो हॉस्टल में रहते हुए अपने रिलेशनशिप और निजी जिंदगी की समस्याओं से दो-चार होती हैं. अगर आप हॉस्टल की जिंदगी की कहानी देखना चाहते हैं, तो यह सीरीज एंटरटेन करेगी.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi, अब किसी और की जरूरत नहीं

 

Trending news