'गोली चल जावेगी' पर सुनीता बेबी ने किए ऐसे डांस मूव्स, सीटियां मारने लगी पब्लिक
Advertisement
trendingNow1982146

'गोली चल जावेगी' पर सुनीता बेबी ने किए ऐसे डांस मूव्स, सीटियां मारने लगी पब्लिक

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) की तरह ही सुनीता बेबी (Sunita Baby) के करियर का ग्राफ भी काफी तेजी से ऊपर जा रहा है.

सुनीता बेबी

नई दिल्ली: हरियाणवी डांसर सुनीता बेबी (Sunita Baby) जब स्टेज पर आती हैं तो उनकी अदाओं पर सीटियों और तालियों से पूरा पंडाल गूंज उठता है. सोशल मीडिया पर सुनीता (Sunita Baby) के बोल्ड डांस वीडियो आए दिन वायरल होते रहते हैं. पब्लिक इवेंट्स में तो सुनीता बेबी (Sunita Baby) की डिमांड बढ़ ही रही हैं लेकिन साथ ही साथ सोशल मीडिया पर भी उन्हें लेकर एक अलग ही दीवानापन देखने को मिल रहा है.

  1. हरियाणवी गाने पर सुनीता बेबी का डांस
  2. सुनीता के बोल्ड इशारों पर फिदा पब्लिक
  3. 'गोली चल जावेगी' पर झूमकर नाचीं सुनीता

गोली चल जावेगी पर मटकीं सुनीता
हरियाणवी गानों पर सुनीता बेबी (Sunita Baby) के यूं तो सभी गाने सुपरहिट हैं लेकिन 'गोली चल जावेगी' (Goli Chal Javegi) पर सुनीता (Sunita Baby) का डांस सबसे ज्यादा डिमांडिंग है. इस सुपरहिट गाने पर सुनीता बेबी (Sunita Baby) जब भी ठुमके लगाती हैं तो हरियाणा के साथ-साथ यूपी-बिहार भी अपने नाम कर लेती हैं. स्टेज पर सुनीता बेबी (Sunita Baby) का बोल्ड अंदाज और कातिल अदाएं फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा देती हैं.

स्टेज पर कातिल अदाओं से बढ़ाई धड़कनें
सपना चौधरी (Sapna Choudhary) की तरह ही सुनीता बेबी (Sunita Baby) के करियर का ग्राफ भी काफी तेजी से ऊपर जा रहा है. स्टेज पर डांस करते-करते टीवी और फिल्मों तक में पहुंच चुकीं सपना चौधरी (Sapna Choudhary) की शादी के बाद जहां वह अब पारिवारिक जिंदगी में उलझ गई हैं वहीं सुनीता बेबी (Sunita Baby) के करियर का ग्राफ लगातार ऊपर जा रहा है. देखना होगा कि ये रफ्तार कब तक बनी रहती है.

बिग बॉस में नजर आएंगी सुनीता बेबी?
किसी भी हरियाणवी डांसर की ताकत होते हैं उनके फैंस और सुनीता बेबी (Sunita Baby) की फैन फॉलोइंग पिछले कुछ वक्त में काफी तेजी से बढ़ी है. सपना चौधरी (Sapna Choudhary) को उनके फैंस की वजह से ही टीवी के सबसे बड़े रियलिटी टीवी शो बिग बॉस (Bigg Boss) में जगह मिली थी और अब सुनीता बेबी (Sunita Baby) की लगातार बढ़ती फैन फॉलोइंग भी बहुत सी दिशाओं में इशारा करती है.

इसे भी पढ़ें: Palak Tiwari ने चुस्त ड्रेस में दिखाईं बोल्ड अदाएं, VIDEO पर मर-मिटे फैंस

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

VIDEO-

Trending news