KGF Chapter 2 Collection: रॉकी भाई को फैंस ने दी ईदी, बॉक्स ऑफिस पर आमिर खान की 'दंगल' भी छूट जाएगी पीछे
Advertisement

KGF Chapter 2 Collection: रॉकी भाई को फैंस ने दी ईदी, बॉक्स ऑफिस पर आमिर खान की 'दंगल' भी छूट जाएगी पीछे

KGF Chapter 2 Box Office Collection: सुपरस्टार यश (Yash) की फिल्म 'केजीएफ चैप्टर 2' के हिंदी वर्जन ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाकर रखा है. अब ये फिल्म कमाई के मामले में आमिर खान की 'दंगल' को मात देने वाली है.

यश और आमिर खान

KGF Chapter 2 Box Office Collection: सुपरस्टार यश (Yash) की फिल्म 'केजीएफ चैप्टर 2' (KGF Chapter 2) को फैंस ने ईदी दी है. ईद के मौके पर यश यानी रॉकी भाई पर लोगों ने जमकर प्यार लुटाया है. 'केजीएफ 2' के हिंदी वर्जन की कमाई में तीन गुना ज्यादा उछाल देखने को मिला है. अब बॉक्स ऑफिस पर मूवी के कलेक्शन को लेकर नई जानकारी सामने आई है.

फैंस ने रॉकी भाई को दिया ईद का तोहफा

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने सोशल मीडिया पर फिल्म 'केजीएफ चैप्टर 2' (KGF Chapter 2) के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को लेकर ताजा जानकारी शेयर की है. उन्होंने ट्वीट करते हुए बताया कि 'केजीएफ 2' को ईद हॉलीडे का फायदा मिला है. मूवी ने तीसरे हफ्ते शुक्रवार को 4.25 करोड़, शनिवार 7.25, रविवार 9.27, सोमवार 3.75 और ईद के दिन यानी मंगलवार को 9.57 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है. इस तरह फिल्म के कलेक्शन में सोमवार के मुकाबले मंगलवार को तीन गुना ज्यादा बढ़ोतरी हुई है. 

KGF 2 ने आमिर खान की 'दंगल' को दी टक्कर

तरण आदर्श ने ये भी बताया कि 'केजीएफ चैप्टर 2' (KGF Chapter 2) आमिर खान (Aamir Khan) की फिल्म 'दंगल' (Dangal) की कमाई के आंकड़े को पार कर जाएगी. 'दंगल' ने इंडियन बॉक्स ऑफिस पर 387.38 करोड़ का कलेक्शन किया था. आज यानी बुधवार को 'केजीएफ 2' कमाई के मामले में 'दंगल' को भी मात दे देगी.

ओटीटी पर होगी रिलीज यश की फिल्म

गौरतलब है कि यश (Yash) की 'केजीएफ 2' (KGF Chapter 2) बहुत जल्द ओटीटी प्लेटफॉर्म एमेजॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज होने वाली है. न्यूज 18 की रिपोर्ट के मुताबिक, 'केजीएफ चैप्टर 2' (KGF Chapter 2) के डिजिटल राइट्स ओटीटी प्लेटफॉर्म एमेजॉन प्राइम ने खरीद लिए हैं. ये फिल्म एमेजॉन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) पर हिंदी, कन्नड़, तेलुगू, मलयालम और तमिल भाषाओं में स्ट्रीम होगी. रिपोर्ट्स की मानें तो 'केजीएफ 2' (KGF Chapter 2 Release Date On OTT) एमेजॉन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) पर 27 मई से स्ट्रीम होगी.

 

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 

Trending news