Bhojpuri Song: महिमा सिंह को देखकर राकेश मिश्रा पर चढ़ा रोमांस का खुमार, 'घुंघटा उठाईबन ना पिया' गाने में लगाया जबरदस्त तड़का
Advertisement

Bhojpuri Song: महिमा सिंह को देखकर राकेश मिश्रा पर चढ़ा रोमांस का खुमार, 'घुंघटा उठाईबन ना पिया' गाने में लगाया जबरदस्त तड़का

Mahima Singh Rakesh Mishra: महिमा सिंह और राकेश मिश्रा ने नए भोजपुरी गाने में ऐसी केमिस्ट्री दिखाई है कि रोमांस देखकर फैंस बेकाबू हो रहे हैं.

महिमा सिंह और राकेश मिश्रा

Ghunghata Uthaib Na Piya Song: भोजपुरी गाने रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर धमाल मचा देते हैं. शिल्पी राज (Shilpi Raj) और राकेश मिश्रा (Rakesh Mishra) का नया भोजपुरी गाना भी देखते ही देखते लोगों की जुबां पर चढ़ गया है. 'घुंघटा उठाईबन ना पिया' गाने में बोल्ड भोजपुरी एक्ट्रेस महिमा सिंह ने सिंगर और एक्टर राकेश मिश्रा के साथ रोमांस का जोरदार और भरपूर तड़का लगाया है कि गाना चंद मिनटों में वायरल हो गया. इस गाने में भोजपुरी एक्ट्रेस महिमा सिंह और राकेश मिश्रा की रोमांटिक केमिस्ट्री को देखकर फैंस आउट ऑफ कंट्रोल हो रहे हैं और लगातार इस गाने के व्यूज बढ़ते जा रहे हैं.

महिमा सिंह ने लगाया बोल्ड डांस का तड़का

इस भोजपुरी गाने में महिमा सिंह ने ऐसे ठुमके लगाए हैं कि लोग गाने को देखकर मदहोश हो रहे हैं. इस गाने में महिमा सिंह शर्ट के अलावा रेड कलर की साड़ी में भी हॉट अवतार में दिखीं. इस गाने में महिमा ने ना केवल अपनी अदाओं और ठुमकों से बोल्डनेस का तड़का लगाया बल्कि ऐसा रोमांटिक डांस किया कि इंटरनेट का पारा ही बढ़ गया.

 

 

बढ़ रहे व्यूज

रिलीज के साथ ही 'घुंघटा उठाईबन ना पिया' गाने के व्यूज बढ़ रहे हैं. अब तक इस गाने को 2,531,053 लोग देख चुके हैं. ऐसे में उम्मीद जताई जा रही है कि बीतते दिनों के साथ ये गाना सोशल मीडिया पर धमाल मचा देगा. महिमा सिंह और राकेश मिश्रा के इस ताबड़तोड़ डांस और रोमांस को देखकर फैंस इन दोनों की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. आपको बता दें, इन दोनों सितारों के अलावा निरहुआ, खेसारी लाल यादव, आम्रपाली दुबे भोजपुरी इंडस्ट्री के जाने-माने सितारे हैं. आए दिन इन सितारों के गाने रिलीज होते हैं और मिनटों में वायरल हो जाते हैं. फिलहाल महिमा सिंह और राकेश मिश्रा का ये गाना रिलीज होते ही गदर मचा रहा है.

 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर  

 

 

 

Trending news