मिस्टर इंडिया Darasing Khurana अब एक्टिंग से जीतेंगे लोगों का दिल, इस फिल्म से करेंगे डेब्यू
Advertisement

मिस्टर इंडिया Darasing Khurana अब एक्टिंग से जीतेंगे लोगों का दिल, इस फिल्म से करेंगे डेब्यू

कई सालों तक रैंप पर राज करने के बाद, मिस्टर इंडिया इंटरनेशनल दारासिंग खुराना (Darasing Khurana) अपने अभिनय की शुरुआत कर रहे हैं.

मिस्टर इंडिया Darasing Khurana अब एक्टिंग से जीतेंगे लोगों का दिल, इस फिल्म से करेंगे डेब्यू

मुंबई: कई सालों तक रैंप पर राज करने के बाद, मिस्टर इंडिया इंटरनेशनल दारासिंग खुराना (Darasing Khurana) एक पंजाबी फिल्म  'बाई जी कुटांगे' से अपने अभिनय की शुरुआत कर रहे हैं. इस फिल्म से वरिष्ठ अभिनेत्री उपासना सिंह (Upasna Singh) भी निर्माता के रूप में अपनी शुरुआत कर रही हैं. इस फिल्म का निर्देशन स्मीप कांग ने किया है, जो वर्षों से कई हिट पंजाबी फिल्मों के लिए जाने जाते हैं, जिनमें 'कैरी ऑन जट्टा' फ्रेंचाइजी और 'लकी दी अनलकी स्टोरी' शामिल हैं.

दारासिंग खुराना (Darasing Khurana) की फिल्म में देव खरौद, उपासना सिंह, उनके बेटे नानक और गुरप्रीत घुग्गी जैसे अभिनेताओं के साथ देखा जाएगा, जो एक एक्शन कॉमेडी है. अपने डेब्यू के बारे में बात करते हुए दारासिंह कहते हैं, 'मैं एक अभिनेता के रूप में अपनी पहली फिल्म को लेकर रोमांचित हूं. यह एक शानदार कहानी है और यूनिट भी अद्भुत है. हमें शूटिंग में बहुत मजा आ रहा है. स्मीप सर के साथ और प्रतिभाशाली कलाकारों के साथ, हम जिस तरह की परियोजना पर काम कर रहे हैं यह एक सपने जैसा है. यह निश्चित रूप से हर एक्टर का सपना होता है कि वह स्मीप सर जैसे निर्देशक के साथ काम करे, वह सेट पर इतने अडिग और निश्चिंत है, वह हम सभी को बहुत सहज महसूस कराते हैं. हम फिलहाल चंडीगढ़ में शूटिंग कर रहे हैं और अब तक एक कलाकार के रूप मे मेरा सफर अच्छा रहा है . मुझे उम्मीद है कि मेरा प्रदर्शन दर्शकों पसंद आएगा .

निर्देशक स्मीप कांग का कहना है कि पंजाबी फिल्म उद्योग फल-फूल रहा है. 'हम खुश हैं कि हमें अपनी फिल्मों के लिए अधिक से अधिक दर्शक मिल रहे हैं और एक निर्माता और अभिनेत्री के रूप में उपासना सिंह का काम करना केक पर चेरी जैसा है. मैं इस नई यात्रा को लेकर बहुत उत्साहित हूं और आशा करता हूं कि लोग हमारे प्रयासों की सराहना करेंगे.'

एक निर्माता के रूप में अपनी शुरुआत के बारे में बात करते हुए, उपासना सिंह कहती हैं, 'इन सभी वर्षों के लिए अपने अभिनय और कॉमेडी के लिए प्यार अर्जित करने के बाद, मैं किसी भी तरह से प्राप्त सभी के प्यार को सही ठहराना चाहती थी. 'बाई जी कुटांगे' निश्चित रूप से हमारे कई चरणों में से एक है. हम ऐसी फिल्में बनाने पर ध्यान केंद्रित करना चाहते हैं, जो दर्शकों के दिलों में हमेशा के लिए मनोरंजन करती रहें और बनी रहें.'

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Trending news