Akshara Singh ने जब लजाते हुए कहा 'करी ना बलम जी मनमानी', देखिए VIDEO
Advertisement
trendingNow1829577

Akshara Singh ने जब लजाते हुए कहा 'करी ना बलम जी मनमानी', देखिए VIDEO

इस गाने के म्‍यूजिक वीडियो में राकेश मिश्रा  (Rakesh Mishra) और अक्षरा सिंह (Akshara Singh) पति-पत्‍नी के किरदार में नजर आये हैं.

Akshara Singh ने जब लजाते हुए कहा 'करी ना बलम जी मनमानी', देखिए VIDEO

नई दिल्ली: भोजपुरी गाना 'ए राजा तनी जाई ना बहरिया' से धमाल मचाने वाले सुपरस्‍टार, सिंगर,  एक्‍टर राकेश मिश्रा (Rakesh Mishra) का नया गाना 'करी ना बलम जी मनमानी' (Kari Na Balam Ji Manmani) भी अब जलवा दिखा रह है. यह गाना मकर संक्रांति के अवसर पर म्‍यूजिक वाइड के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. यह गाना रिलीज होने के बाद से ही यूट्यूब पर छाया हुआ है.

इस गाने के म्‍यूजिक वीडियो में राकेश मिश्रा  (Rakesh Mishra), अक्षरा सिंह (Akshara Singh) के साथ पति-पत्‍नी के किरदार में नजर आये हैं. दोनों की केमेस्‍ट्री गाने की तरह ही खूबसूरत है. यही वजह है कि गाना अब वायरल होने लगा है. तीन दिन में गाने को 274,484 बार देखा जा चुका है. देखिए ये वीडियो...

गाना 'करी ना बलम जी मनमानी' को यूं तो अक्षरा सिंह ने अपनी आवाज में गाया है, लेकिन फीट राकेश मिश्रा का है. लिरिक्‍स मनोज मतलबी का है. संगीत अविनाश झा घुंघरू का है. इस गाने को लेकर राकेश मिश्रा बेहद उत्‍साहित हैं. उन्‍होंने कहा कि आप एक बार इस गाने को जरूर सुनें. बहुत मजा आने वाला है. हमने इसे बेहद मेहनत से बनाया है. उम्‍मीद है भोजपुरी के तमाम ऑडियंस का प्‍यार और आशीर्वाद हमारे गाने को पहले की तरह भरपूर मिलेगा.  

वहीं, राकेश मिश्रा ने गाने में साथ नजर आ रहीं अक्षरा सिंह की जमकर तारीफ की. उन्‍होंने कहा कि अक्षरा सिंह आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. उनके साथ काम करना हर बार एक नया एक्‍सपीरियंस होता है. इस गाने में भी उनके साथ काम करने में मजा आया. अक्षरा कमाल की सिंगर और एक्‍टर तो हैं ही, साथ में वे भोजपुरी इंडस्‍ट्री की पहचान भी हैं.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

VIDEO

Trending news