Sapna Choudhary Song: नीला सूट, हाथ में माइक, स्टेज पर मौजूद पति वीर साहू के सामने सपना चौधरी ने गाया ये गाना, लूट लिया दिल
Advertisement

Sapna Choudhary Song: नीला सूट, हाथ में माइक, स्टेज पर मौजूद पति वीर साहू के सामने सपना चौधरी ने गाया ये गाना, लूट लिया दिल

Sapna Choudhary New Song सपना चौधरी कितनी कमाल डांसर हैं ये तो हम जानते ही हैं लेकिन वो कितना अच्छा गाना गाती हैं इसकी झलक भी उनकी ताजा वीडियो से हो गई है. पति वीर साहू के सामने सपना ने बेहद ही रोमांटिक गाना गाकर दिल लूट लिया है.

 

(फोटो - सोशल मीडिया)

Sapna Choudhary Dance Video: सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने गुपचुप वीर साहू (Veer Sahu) संग ब्याह रचाकर हर किसी को हैरान कर दिया था. उनकी शादी के कई महीनों बाद इस बात का खुलासा हुआ था. वहीं बेहद कम मौके हैं जब सपना चौधरी (Sapna Choudhary) पति वीर साहू संग नजर आती हों. लेकिन इस बार सपना चौधरी ने जो वीडियो शेयर की है उसमें ना सिर्फ स्टेज पर वो वीर साहू संग नजर आ रही हैं बल्कि उनके सामने बेहद ही खूबसूरत गाना भी गा रही हैं. 

सपना चौधरी ने सुनाया अपना फेवरेट सॉन्ग

सपना चौधरी ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि उनसे कई बार पूछा जाता है कि उनका फेवरेट सॉन्ग कौन सा है. लेकिन सपना कहती हैं उनके लिए सारे गाने उनके बच्चों की तरह हैं और मां भेदभाव नहीं कर सकती. इसके बाद वो लिखती हैं कि कौन कौन इस गाने को आज भी सुनता है. जिस गाने के बारे में सपना चौधरी पूछ रही हैं वहीं गाना वो वीडियो में गाकर भी सुना रही हैं. नीला सूट पहने सपना कमाल लग रही हैं. वो हाथ में माइक लेकर गाना शुरू करती हैं. क्य आपने देखा सपना चौधरी का कमाल का सिंगिंग टैलेंट.
 

डांसर के साथ कमाल की सिंगर 

सपना चौधरी कमाल की डांसर हैं ये तो हम जानते ही हैं लेकिन इस वीडियो से उनकी सिंगिंग के हुनर के बारे में भी पता चलता है. सपना चौधरी कई बार स्टेज परफॉर्मेंस के दौरान गाना गाने का हुनर दिखा चुकी हैं. वहीं हाल ही में सपना का ये डांस वीडियो भी खूब छाया हुआ है. 

इस वीडियो में सपना चौधरी खुले पार्क में गौरी नाचे गाने पर ठुमके लगाती दिख रही हैं. उनके देसी ठुमके दिलों पर कैसी छुरियां चलाते हैं वो तो आप जानते ही हैं. यही कारण है कि सपना की ये वीडियो खूब वायरल हो गई है.    

यह भी पढ़ेंः Jr NTR Shirtless Photoshoot: शर्टलेस होकर ऐब्स फ्लॉन्ट करने पर क्यों ट्रोल हुए जूनियर एनटीआर!

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 

 

Trending news