Martin Teaser: साउथ के ‘तारा सिंह’ बने Dhruva Sarja, पाकिस्तान में मचा दी खलबली; एक्शन देख भूल जाएंगे यश की केजीएफ
Advertisement
trendingNow11585173

Martin Teaser: साउथ के ‘तारा सिंह’ बने Dhruva Sarja, पाकिस्तान में मचा दी खलबली; एक्शन देख भूल जाएंगे यश की केजीएफ

Dhruva Sarja Martin Movie: साउथ की फिल्में इन दिनों क्या धमाल कर रही हैं उसकी गवाह अब पूरी दुनिया बन रही है. पुष्पा, आरआरआर, केजीएफ, कांतारा के बाद अब एक्शन से भरपूर एक और पैन इंडिया फिल्म मार्टिन ने दस्तक दे दी है.

मार्टिन मूवी टीजर (फोटो- सोशल मीडिया)
Dhruva Sarja Martin Teaser: एक के बाद एक धमाका कर रहीं साउथ की फिल्मों का डंका पूरी दुनिया में बज रहा है. केजीएफ, आरआरआर, पुष्पा और कांतारा जैसी फिल्मों ने हिंदी बॉक्स ऑफिस पर भी जबरदस्त धमाल मचाया और अब लगता है कि इस लिस्ट में एक और नाम जुड़ने जा रहा है. एक और साउथ मूवी मार्टिन का टीजर रिलीज हो गया है और ये इतना धमाकेदार है कि इसे देखने के बाद आज पुष्पा और केजीएफ का एक्शन भूल जाएंगे. उस पर साउथ एक्टर ध्रुव सर्जा के ट्रांसफॉर्मेशन से नजरें हटाना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन है. 

 
पाकिस्तान में घुसकर करेंगे धमाका
इस टीजर की शुरुआत एक्शन से होती है एक्शन पर ही खत्म. मार्टिन फिल्म के काफी लंबा टीजर रिलीज किया गया है जो करीब ढाई मिनट का है. जिसमें एक्श की डबल डोज आपके होश उड़ा देगी. तन और मन से पूरी तरह भारतीय मार्टिन (ध्रुल सर्जा) पाकिस्तान के घर में घुसकर उसे सबक सिखाते नजर आ रहे हैं वो भी आज के अंदाज में. फिल्म में एक्शन सीन्स को देखकर हलक में जान अटक जाती है. अगर आपन अब तक इस फिल्म का टीजर नहीं देखा है तो बिल्कुल भी देर ना करें. 

 
इस टीजर की सबसे खास बात है ध्रुव सर्जा का गजब का ट्रांसफॉर्मेशन जिस पर से नजरे हटाना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन है. गजब की बॉडी और लाजवाब अंदाज देख फैंस भी शॉक्ड रह गए हैं. इस फिल्म और इसके किरदार के लिए ध्रुव ने जमकर खून पसीना बहाया है और उनका हल्क जैसा फिजिकल ट्रांसफॉर्मेशन देख लोग दंग रह गए हैं. फिल्म अधूरी से साउथ डेब्यू करने वाले ध्रुव कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं. मार्टिन के अलावा वो अपनी केडी- द डेविल को लेकर भी चर्चा में हैं. जिसकी अनाउंसमेंट कुछ समय पहले ही हुई थी. फिलहाल अब उनकी दोनों फिल्मों का इंतजार ध्रुव के फैंस बेसब्री से कर रहे हैं. 
 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहलेसबसे आगे

 
 
   
 

Trending news