Hrithik Roshan Film: रिलीज से पहले इन दो फिल्मों से पिछड़ गई विक्रम वेधा, ओरीजनल कंटेंट पर है सबकी नजर
topStorieshindi

Hrithik Roshan Film: रिलीज से पहले इन दो फिल्मों से पिछड़ गई विक्रम वेधा, ओरीजनल कंटेंट पर है सबकी नजर

Vikram Vedha Remake: लोगों की नजर इस बात पर रहती है कि आने वाले दिनों में उन्हें कौन सी फिल्म देखना यही है. इसका असर फिल्म की एडवांस बुकिंग पर पड़ता है. कल रिलीज होने के लिए तैयार ऋतिक रोशन-सैफ अली खान स्टारर विक्रम वेधा आईएमडीबी की मोस्ट एंटीसिपेटेड फिल्मों में तीसरे नंबर पर है. जानिए कौन दो फिल्में इससे आगे खड़ी हैं.

 

Hrithik Roshan Film: रिलीज से पहले इन दो फिल्मों से पिछड़ गई विक्रम वेधा, ओरीजनल कंटेंट पर है सबकी नजर

Ponniyin Selvan Part 1 IMDb: दुनिया दर्शक किन फिल्मों का इंतजार कर रहे हैं, यह इन दिनों आईएमडीबी पर पता चल जाता है. इस डाटा बेस पर बने फिल्म के पेजव्यू खबर देते हैं कि किस फिल्म को लेकर उत्सुकता बनी हुई है. आईडीबी की ताजा पेज रेकिंग के अनुसार आने वाले दिनों में जिन बॉलीवुड या इंडियन फिल्मों का दर्शकों को इंतजार किया जा रहा है, उनमें ऑस्कर में भारत की तरफ से भेजी गई फिल्म छेल्लो शो ने लंबी छलांग लगाई है. जबकि शुक्रवार को रिलीज हो रही ऋतिक रोशन-सैफ अली खान स्टारर विक्रम वेधा और निर्देशक मणि रत्नम की पोन्नियिन सेल्वन पार्ट 1 टॉप तीन में शामिल हैं.

ओरीजनल हैं टॉप पर
इन दिनों जिन फिल्मों या शो का दर्शकों को इंतजार है, उनमें पोन्नियिन सेल्वन पार्ट 1 नंबर एक पर है. जबकि दूसरे नंबर पर निर्देशक पैन नलिन की छेल्लो शो है. लोगों की जिज्ञासा में यह दोनों फिल्में ऋतिक-सैफ तमिल रीमेक विक्रम वेधा से आगे निकल चुकी हैं. विक्रम वेधा इस लिस्ट में तीसरी नंबर पर है. पोन्नियन सेल्वन तमिल के साथ तेलुगु, कन्नड़, मलयालम और हिंदी में रिलीज हो रही हैं. यह कल्कि कृष्णमूर्ति के 1955 में लिखे उपन्यास पर आधारित है. फिल्म में विक्रम, ऐश्वर्या राय बच्चन, जयराम रवि, कार्ति और प्रकाश राज अहम भूमिकाओं में हैं. जबकि दूसरे नंबर पर चल रही छेल्लो शो एक नौ साल के बच्चे की कहानी है, जो गुजरात के गांव में रहता है. धीरे-धीरे वह सिनेमा के जादू में बंधता जाता है. आईएमडीबी में पहले दो नंबर पर चल रहीं फिल्म बताती है कि दर्शकों की रुचि रीमेक के मुकाबले ओरीजनल कंटेंट में दर्शकों की ज्यादा दिलचस्पी है.

फिल्में और भी हैं
मोस्ट एंटीसिपेडेट लिस्ट की टॉप 10 में चार बॉलीवुड फिल्में शामिल हैं. अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की दीवाली पर रिलीज होने वाली राम सेतु (Ram Setu) फिलहाल दसवें नंबर पर है. अभी फिल्म का ट्रेलर आना बाकी है. वेटरन निर्देशक करण राजदान की फिल्म हिंदुत्व भी इस लिस्ट में है और दर्शकों की रुचि बताने वाली इस सूची में नौंवें नंबर पर है. आयुष्मान खुराना (Ayusjman Khurana) की कॉमेडी फिल्म डॉक्टर जी (Doctor G) के ट्रेलर ने दर्शकों को लुभाया है और यह फिल्म छठे नंबर है. जबकि एक और कॉमेडी थैंक गॉड (Thank God) इस लिस्ट में सातवें नंबर पर है. मरने के बाद एक आदमी के यमलोक पहुंचने और वहां उसके कर्मों का हिसाब-किताब दिखाने वाली इस कॉमेडी के ट्रेलर पर विवाद हुआ है और मामला कोर्ट में भी पहुंच गया है. थैंक गॉड में अजय देवगन (Ajay Devgn) और सिद्धार्थ मल्होत्रा लीड रोल में हैं.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

 

Trending news