साउथ की इस हसीना ने अपनी बोल्डनेस से बढ़ाया सोशल मीडिया का पारा, देख फैंस हुए बेहाल!
Advertisement
trendingNow11661663

साउथ की इस हसीना ने अपनी बोल्डनेस से बढ़ाया सोशल मीडिया का पारा, देख फैंस हुए बेहाल!

South Actress: साउथ इंडस्ट्री की कुछ एक्ट्रेसेज की फैन फॉलोइंग बॉलीवुड की हसीनाओं से कम नहीं है. सामंथा रुथ प्रभु की एक्टिंग और डांसिंग का जादू ऑडियंस को काफी ज्यादा एंटरटेन (Entertain) करता है. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी कुछ फोटोज शेयर कर अपने फैंस को आहें भरने पर मजबूर कर दिया है.

साउथ की इस हसीना ने अपनी बोल्डनेस से बढ़ाया सोशल मीडिया का पारा, देख फैंस हुए बेहाल!

Samantha Ruth Prabhu: सामंथा रुथ प्रभु ने एक मॉडल के तौर पर अपने करियर की शुरुआत की थी. बहुत जल्द ही एक्ट्रेस ने फेम के साथ-साथ लोगों का बेशुमार प्यार भी हासिल किया है. एक्ट्रेस की बिगड़ती तबीयत के दौरान जब वो मायोजिटिस (Myositis) से जूझ रही थीं, तब उनके तमाम फैंस उनकी रिकवरी के लिए प्रार्थना कर रहे थे.

लेटेस्ट फोटोशूट ने मचाया तहलका

सामंथा रुथ प्रभु ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. इन फोटोज को देखने के बाद एक्ट्रेस के फैंस की आंखें फटी की फटी रह जाएंगी. सामंथा (Samantha Ruth Prabhu) इन तस्वीरों में काफी ज्यादा हॉट लग रही हैं. पहले आप भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस पोस्ट को जरूर देखें...

ऑल ब्लैक लुक में नजर आईं एक्ट्रेस 

इस फोटोशूट के दौरान सामंथा रुथ प्रभु ने ब्लैक कलर के क्रॉप टॉप के साथ मैचिंग की फिटिंग वाली लॉन्ग स्कर्ट पहनी हुई है, जिसमें नीचे नेट का काम किया गया है. साउथ की इस हसीना (Latest Photoshoot) का मेकअप और हेयरस्टाइल उनके इस लुक पर काफी ज्यादा सूट कर रहा है. एक्ट्रेस ने हाथ में और गले में मैचिंग की डीसेंट ज्वेलरी कैरी की हुई है.

फैंस के छूटे पसीने

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर सामंथा रुथ प्रभु की इन फोटोज ने जैसे आग ही लगा दी है. एक्ट्रेस के इस लुक को देखने के बाद उनके फैंस (Fan Following) के पसीने छूट सकते हैं. कमेंट सेक्शन की महज एक झलक देखकर आपको भी एक्ट्रेस की जबरदस्त फैन फॉलोइंग का अंदाजा लग जाएगा.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

Trending news