Sushant Singh Rajput की खुदकुशी से पहले के वो 12 घंटे और 4 फोन कॉल, पढ़ें पूरी डिटेल्स
Advertisement

Sushant Singh Rajput की खुदकुशी से पहले के वो 12 घंटे और 4 फोन कॉल, पढ़ें पूरी डिटेल्स

महेश शेट्टी ने सुबह जब सुशांत का मिस्ड कॉल देखकर सुबह तकरीबन 8:30 बजे कॉल बैक किया तो इस बार सुशांत ने फोन नहीं उठाया. 

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (फाइल फोटो).

मुंबई: अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने आत्महत्या से पहली रात तकरीबन 1:47 पर रिया चक्रबर्ती को फोन किया लेकिन उनसे बात नहीं हो सकी. इसके बाद सुशांत ने तकरीबन 1 बजकर 51 मिनट परअपने बेहद करीबी दोस्त एक्टर महेश शेट्टी को फोन किया. महेश भी फोन नहीं उठा सके और उनकी बात सुशांत से बात नहीं हो पाई.

  1. आत्महत्या से पहली रात सुशांत से रिया चक्रवर्ती को किया था कॉल
  2. इसके बाद अपने करीबी दोस्त महेश शेट्टी को भी लगाया था फोन
  3. नहीं दो सकी थी किसी से भी बात

इसके बाद सुशांत कब सोए, यह बात कोई नहीं जानता. महेश शेट्टी ने सुबह जब सुशांत का मिस्ड कॉल देखकर सुबह तकरीबन 8:30 बजे कॉल बैक किया तो इस बार सुशांत ने फोन नहीं उठाया. शायद सुशांत अब तक सो रहे थे. महेश को पुलिस से पता चला कि कॉल रिकॉर्ड्स के मुताबिक इसी के एक घंटे बाद सुशांत ने सुबह 9:30 बजे दोबारा महेश शेट्टी को फोन लगाया लेकिन यह फोन कनेक्ट ही नहीं हुआ.

ये भी पढ़ें: पुलिस ने खंगाले Sushant Singh Rajput के बैंक अकाउंट, शादी को लेकर भी आई ये बात सामने

जानकारी के मुताबिक, इस दौरान ही सुशांत ने नाश्ते से पहले अनार का जूस भी पिया था. तकरीबन 10:25 मिनट पर जब रसोइए नीरज ने लंच में क्या बनाना है. यह पूछने के लिए सुशांत के बेडरूम का दरवाजा खटखटाया. नीरज के साथ एक और रसोइया केशव, हाउस कीपिंग स्टाफ दीपेश सावंत और सुशांत के आर्ट डिजाइनर सिद्धार्थ पिथानी भी घर में मौजूद थे. सिद्धांत तकरीबन 11 बजे उठे और उन्होंने भी तकरीबन 11:30 पर दरवाजा खटखटाया. सिद्धार्थ ने जब सुशांत के फोन पर कॉल किया तो बेडरूम के भीतर से फोन की घंटी सुनाई देने लगी. सुशांत की ओर से कोई रेस्पॉन्स ना मिलने पर सिद्धार्थ ने सुशांत की बहन रितु को फोन कर जानकारी दी.

रितु के पहुंचने तक सुशांत के घर के केयर टेकर ने एक चाबी वाले को बुलाकर बेडरूम के दरवाजे को खोलने की कोशिश की. इधर सुशांत की बहन रितु ने इस बात की जानकारी अपने पति को दी. जो हरियाणा में आला अधिकारी हैं. सुशांत के जीजा ने मुंबई पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह को फोन कर मामले की जानकारी दी. इधर घर वालों ने भी अब तक पुलिस कंट्रोल रूम में जानकारी दे दी थी और एंबुलेंस को फोन किया.
 
दोपहर करीब 12 बजकर 25 मिनट पर दरवाजा खुलने पर सुशांत पंखे से लटके नजर आए. घटना स्थल पर पंखा मुड़ा हुआ था, और एक कपड़े से फंदा बनाया हुआ था. डॉक्टरों ने सुशांत को मृत घोषित किया.

ये भी देखें-

Trending news