ग्लैमरस हो गई 'आश्रम' की सीधी-सादी पम्मी पहलवान, खूबसूरती में बबिता को भी दी टक्कर
Advertisement
trendingNow11130771

ग्लैमरस हो गई 'आश्रम' की सीधी-सादी पम्मी पहलवान, खूबसूरती में बबिता को भी दी टक्कर

'आश्रम' (Aashram) वेब सीरीज की पम्मी पहलवान यानी अदिति पोहनकर ने सोशल मीडिया पर अपनी नई तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें उनका कातिलाना लुक देखकर फैंस आहें भरने लगे हैं. खूबसूरती के मामले वह बबिता यानी त्रिधा चौधरी को भी टक्कर देती हैं.

अदिति पोहनकर और त्रिधा चौधरी

नई दिल्ली: पॉपुलर वेब सीरीज 'आश्रम' (Aashram) में पम्मी पहलवान के किरदार से अदिति पोहनकर (Aaditi Pohankar) ने खूब सुर्खियां बटोरी हैं. वह सीरीज में अक्सर सलवार सूट में नजर आती थीं लेकिन असल जिंदगी में अदिति बेहद ग्लैमरस और बोल्ड हैं. उन्होंने अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें उन्होंने अपने हॉट लुक से फैंस के होश उड़ा दिए हैं.

  1. 'आश्रम' की पम्मी पहलवान बन गईं ग्लैमरस
  2. खूबसूरती में बबिता को देती हैं टक्कर
  3. तस्वीरों से नजर हटाना होगा मुश्किल
  4.  

हॉट लुक से बढ़ाया इंटरनेट का पारा

अदिति (Aaditi Pohankar) ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी नई तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें उनका दिलकश अंदाज साफ नजर आ रहा है. फोटोज में देखा जा सकता है कि अदिति ने क्रॉप टॉप के ऊपर डेनिम जैकेट पहनी है जिसके बटन खोलकर उन्होंने फोटोज खिंचवाई हैं. हवा में उनके बाल लहराते हुए दिख रहे हैं. कैमरे के सामने अदिति ने किलर पोज देकर बवाल मचा दिया है. 

किलर लुक पर फिदा हुए फैंस

अदिति (Aaditi Pohankar) की इन तस्वीरों को खूब लाइक्स मिल रहे हैं. फैंस ने कमेंट सेक्शन में फायर इमोजी की बरसात कर दी है. एक यूजर ने लिखा, पतली कमर. दूसरे फैन ने कमेंट किया, हॉटी. किसी ने लिखा, हॉटनेस ओवरलोडेड. इसी तरह कोई अदिति की आंखों की तारीफ कर रहा है तो कोई फिटनेस की. मालूम हो कि अदिति इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं. उनकी एक से बढ़कर एक बोल्ड और हॉट फोटोज मौजूद हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aaditi S Pohankar (@aaditipohankar)

इन सीरीज में अदिति ने दिए बोल्ड सीन्स

बता दें कि अदिति पोहनकर (Aaditi Pohankar) ने वेब सीरीज 'आश्रम' में रेसलिंग करने वाली सिंपल लड़की पम्मी का रोल प्ले किया था. इस सीरीज में उन्होंने बॉबी देओल के साथ खूब इंटीमेट सीन्स दिए थे लेकिन इससे भी ज्यादा चर्चा में 'शी' वेब सीरीज रही. इसमें तो अदिति ने बोल्डनेस की सारी हदें पार कर दी थीं. 'शी' वेब सीरीज में अदिति ने महिला कॉन्सटेबल की भूमिका निभाई थी जिसे एक डॉन को पकड़ने के लिए खतरनाक मिशन में भेजा जाता है.

ये भी पढ़ें:  आमिर खान ने The Kashmir Files पर दिया रिएक्शन, कह दी ये बड़ी बात

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news