4 साल के बच्चे को होटल में छोड़ गईं Shweta Tiwari? बेचैन पिता ने पोस्ट किया ये वीडियो

वीडियो में अभिनव यह कहते हुए सुनाई दे रहे हैं कि श्वेता ने खतरों के खिलाड़ी के लिए केप टाउन जाने की बात कही तो अभिनव ने कोरोना वायरस की दूसरी लहर का ध्यान रखते हुए उन्हें जाने से मना कर दिया था.

4 साल के बच्चे को होटल में छोड़ गईं Shweta Tiwari? बेचैन पिता ने पोस्ट किया ये वीडियो
श्वेता तिवारी

नई दिल्ली: टीवी एक्टर अभिनव कोहली (Abhinav Kohli) ने दावा किया कि श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) उनके बेटे को मुंबई (Mumbai) के किसी होटल में अकेला छोड़ कर दक्षिण अफ्रीका (South Africa) चली गई हैं. श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) ने हाल ही में खतरों के खिलाड़ी सीजन 11 में हिस्सा लेने के लिए केपटाउन (Cape Town) की ओर रुख किया.

एक्टर ने शेयर किए कई वीडियो
श्वेता के जाने पर उनके एक्स हसबैंड अभिनव कोहली (Abhinav Kohli) को घबराहट होने लगी क्योंकि उन्हें लगता है कि श्वेता ने अपने 4 साल के बच्चे को एक होटल के कमरे में छोड़ दिया. यहां तक कि अभिनव ने FIR दर्ज कराने की कोशिश भी की और इसकी शिकायत चाइल्ड हेल्पलाइन से भी की. अभिनव ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कल देर रात 3 वीडियो पोस्ट किए.

वीडियो में अभिनव ने कही ये बात
वीडियो में अभिनव यह कहते हुए सुनाई दे रहे हैं कि श्वेता ने खतरों के खिलाड़ी के लिए केप टाउन जाने की बात कही तो अभिनव ने कोरोना वायरस की दूसरी लहर का ध्यान रखते हुए उन्हें जाने से मना कर दिया था. मना करने के बावजूद श्वेता देश छोड़कर चली गई. अभिनव जानना चाहते हैं कि ऐसे में उनका 4 साल का बेटा कहां है. उन्हे अपने बेटे की चिंता हो रही है. वीडियो में वह मदद मांग रहे हैं. कोहली ने पुलिस से भी मदद मांगी लेकिन उन्हे अभी तक नहीं पता चला कि उनका बेटा कहां है.

चाइल्ड हेल्पलाइन नंबर पर की शिकायत
अगर अभिनव अपने बच्चे को खोजने में विफल रहते हैं, तो उनके पास अगला विकल्प हाई कोर्ट जाने का है. अगले वीडियो में, अभिनव ने बताया कि उनके बेटे की तबीयत ठीक नहीं है. ऐसे में उसके पास किसी का होना जरूरी है. अभिनव ने चाइल्ड हेल्पलाइन (Child Helpline) नंबर पर भी शिकायत की और उन्हें अपने बच्चे की दुर्दशा के बारे में बताया.

VIDEO

 
एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें
Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.