Extramarital affair: 'भाई' संग अफेयर की खबरों पर निशा रावल ने तोड़ी चुप्पी, विक्टिम कार्ड खेलने पर बरसीं एक्ट्रेस
Advertisement

Extramarital affair: 'भाई' संग अफेयर की खबरों पर निशा रावल ने तोड़ी चुप्पी, विक्टिम कार्ड खेलने पर बरसीं एक्ट्रेस

Nisha Rawal: निशा रावल (Nisha Rawal) और करण मेहरा (Karan Mehra) इन दिनों अपने तलाक को लेकर चर्चा में हैं. दोनों एक दूसरे पर कई आरोप लगा चुके हैं. जहां, करण ने निशा पर एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर (Extramarital affair) का आरोप लगाया तो वहीं, निशा ने उनपर विक्टिम कार्ड खेलने का. 

 

nisha

Nisha Rawal Extramarital affair: निशा रावल (Nisha Rawal) और करण मेहरा (Karan Mehra) अपने तलाक को लेकर कानूनी लड़ाई लड़ रहे हैं. दोनों बीते दिनों एक-दूसरे पर कई गंभीर आरोप लगा चुके हैं. निशा ने करण पर मारपीट का भी आरोप लगाया. वहीं, हाल ही में निशा रावल के एक्स्ट्रा-मार्शल अफेयर की भी खूब चर्चा थी. पिछले दिनों निशा का नाम रोहित साथिया के साथ जुड़ा. करण ने बताया था कि निशा का उसके राखी भाई रोहित साथिया के साथ एक्सट्रामैरिटल अफेयर है. करण ने कहा कि निशा पहले रोहित को राखी बांधती थी लेकिन अब दोनों का अफेयर है. निशा के मुताबिक, करण ने उनपर झूठे आरोप लगाए हैं. अब निशा ने अपने एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर की अफवाहों पर प्रतिक्रिया दी है.

निशा ने की एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर पर बात

हाल ही में हुई एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में निशा ने अपने ऊपर लगे सभी आरोपों को खारिज करते हुए कहा कि वो अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर किसी की जवाबदेह नहीं हैं. इसके अलावा उन्होंने करण के लिए कहा कि उन्हें विक्टिम कार्ड खेलना बंद कर देना और सभ्य तरीके से लड़ने का सुझाव दिया. निशा ने कहा- 'मुझे अपने और अपने बच्चे के लिए डर लग रहा है. अगर कल मेरा बच्चा ये वीडियो देखता है तो क्या होगा. अगर मैं घर से बाहर निकलती हूं और कोई मेरे बेटे के सामने ऐसा कुछ कहता है, तो क्या होगा?' इसके अलावा निशा ने कहा- 'मैं अपने बच्चे को अच्छे वातावरण में पालना चाहती हूं और अगर करण ऐसा ही चाहता है तो उसे पीछे हट जाना चाहिए'.

इमेज खराब करने के लिए किया ऐसा

इस दौरान निशा ने कहा कि वो उन लोगों को महत्व देना नहीं चाहती जो करण को उसकी इमेज खराब करने में मदद कर रहे हैं. एक्ट्रेस ने दावा किया कि करण चीजों को गलत तरीके से दिखा रहे हैं. निशा ने यहां तक ​​दावा किया कि वो चाहती हैं कि सब कुछ शांति से हो जाए क्योंकि वो जो भी कर रही हैं अपने बच्चे के लिए कर रही हैं. निशा ने आगे कहा- 'करण अगर कुछ चाहता है तो इसके लिए कानून है'. आपको बता दें कि इससे पहले करण ने दावा किया था कि निशा सहानुभूति हासिल करने के लिए उनके बेटे का इस्तेमाल कर रही हैं. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news