Charu Asopa Dance Video: तलाक की खबरों के बीच राजीव की फैमिली वेडिंग में पहुंचीं चारु, 'झल्ला' गाने पर ऐसे मटकाई कमर; शॉक्ड हो गए रिश्तेदार!
Advertisement
trendingNow11517073

Charu Asopa Dance Video: तलाक की खबरों के बीच राजीव की फैमिली वेडिंग में पहुंचीं चारु, 'झल्ला' गाने पर ऐसे मटकाई कमर; शॉक्ड हो गए रिश्तेदार!

Charu Asopa का सोशल मीडिया पर डांस वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में चारु असोपा सेन परिवार के फंक्शन में जमकर थिरकती हुई नजर आईं.  

 

राजीव सेन फैमिली और चारु असोपा

Charu Asopa Dance: राजीव सेन और चारु असोपा (Charu Asopa) का रिश्ता हर दिन नई करवट लेता है. कभी दोनों एक दूसरे के संग प्यार से रहते हैं तो दूसरे ही पल दोनों एक दूसरे से तलाक लेना चाहता है. कुछ दिन पहले ही दोनों की राहें फिर से अलग हो गई थीं और एक दूसरे के खिलाफ खूब बयानबाजी की...घर अलग हुए और फिर से तलाक की खबरें आने लगीं. लेकिन अब हाल ही में जो वीडियो सामने आया है वो लोगों को कनफ्यूज कर रहा है. चारु असोपा हाल ही में कोलकाता पहुंचीं. जहां पर एक्ट्रेस ने पूरे परिवार के साथ जमकर एन्जॉय किया और ऐसा डांस किया कि वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.
 
परिवार के साथ नजर आईं चारु
चारु असोपा (Charu Asopa) सेन परिवार के करीबी रिश्तेदार की शादी अटेंड करने कोलकाता गई थीं. जहां पर चारु असोपा परिवार वालों के साथ बेहद खुश नजर आईं. यहां तक कि चारु असोपा ने राजीव सेन के साथ भी फोटोज खिंचवाई. इन फोटोज में सभी काफी खुश नजर आए. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Charu Asopa (@asopacharu)

 

इस गाने पर मटकाई कमर
इसी फंक्शन से चारु असोपा (Charu Asopa) ने एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में चारु असोपा स्टेज पर गौहर खान के 'झल्ला' वाले गाने पर ठुमके लगाती हुई नजर आईं. वीडियो में चारु की अदाएं और लुक्स इतने ज्यादा कातिलाना हैं कि वो इस डांस की रौनक को और भी ज्यादा बढ़ा रहे हैं. वीडियो में चारु डांस करते हुए काफी खुश नजर आईं.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rajeev Sen (@rajeevsen9)

 

लहंगे में ढाया कहर
चारु असोपा वीडियो में डार्क पर्पल कलर का लहंगा चोली पहने दिखीं. इस लहंगे में चारु इतनी ज्यादा खूबसूरत लग रही हैं कि नजरें उनसे हटाना मुश्किल हो रहा है. अपने लुक को पूरा करने के लिए चारु ने बालों को ओपन किया और सटल मेकअप में नजर आईं. इस वीडियो को चारु असोपा ने इंस्टाग्राम पर शेयर कर कैप्शन में हॉर्ट वाला आइकन शेयर किया. 

 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news