क्या अमिताभ बच्चन ने शुरू कर दी KBC 16 की शूटिंग? नई फोटो शेयर कर बोले- काम जारी है
Advertisement
trendingNow12268835

क्या अमिताभ बच्चन ने शुरू कर दी KBC 16 की शूटिंग? नई फोटो शेयर कर बोले- काम जारी है

Amitabh Bachchan ने सोशल मीडिया पर ऐसी फोटो शेयर की है जो मिनटों में वायरल हो गई. इस फोटो में बिग बी नीले कलर के सूट में चमचमाते लुक में नजर आ रहे हैं. इस फोटो को देख फैंस कयास लगा रहे हैं कि ये तस्वीर 'केबीसी 16' के सेट की हो सकती है.
 

अमिताभ बच्चन

Kaun Banega Crorepati 16: 'कौन बनेगा करोड़पति सीजन 16' (KBC 16) के लिए रजिस्ट्रेशन काफी वक्त पहले शुरू हो चुका है. लेकिन अब ऐसा लगता है कि बिग बी ने अपने इस रियलिटी टीवी क्विज शो की शूटिंग भी शुरू कर दी है. इस बात का इशारा एक्टर ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर करके दिया. इस फोटो में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) नीले कोट और नीले फ्रेम में चमचमाते नजर आए. हालांकि ये फोटो 'केबीसी 16' के सेट की है या नहीं ये कंफर्म नहीं है.

काम जारी है 
बिग बी ने आधिकारिक इंस्टाग्राम से एक फोटो शेयर की. इस फोटो में एक्टर नीले चमचमाते बंद गले के कोट में नजर आ रहे हैं. फोटो को शेयर करके कैप्शन लिखा- 'काम पर ...थोड़ा फॉर्मल....थोड़ा व्यस्त...और थोड़ा सा शेयर करने के मूड में हूं...काम जारी है.. जैसा कि होना चाहिए.'

 

fallback

आधी रात में ब्लैक साड़ी में इतनी खूबसूरत बनकर पहुंचीं सुष्मिता सेन की भाभी, चुरा ले गईं सारी लाइमलाइट

फैंस लगा रहे कयास

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के इस पोस्ट ने फैंस के एक्साइटमेंट लेवल को और ज्यादा बढ़ा दिया है. सोशल मीडिया पर इस फोटो के नीचे कमेंट करके फैंस लगातार ऐसे कयास लगा रहे हैं कि ये फोटो 'केबीसी 16' के सेट की है और एक्टर ने शूट करना शुरू कर दिया है. एक यूजर ने लिखा- 'ऐसा लगता है कि केबीसी की शूटिंग शुरू हो गई है.' दूसरे यूजर ने लिखा- 'आपको रोज देखना का इंतजार कर रहे हैं वो भी बड़ी सी मुस्कान के साथ.' एक और यूजर ने लिखा- 'केबीसी का अगला सीजन देखने का इंतजार कर रहे हैं.'

 

 

2000 से कर रहे होस्ट
बिग बी 'कौन बनेगा करोड़पति' को साल 2000 से होस्ट कर रहे हैं. हालांकि तीसरे सीजन को शाहरुख खान ने होस्ट किया था. इस शो के जरिए अमिताभ बच्चन ने देश की जनता से टीवी के जरिए कनेक्ट किया. यहां तक कि लोगों को इन्हें देखने का इतना ज्यादा क्रेज है कि लोग शो शुरू होने से पहले ही टीवी स्क्रीन के सामने आकर बैठ जाते हैं. 

मांग में सिंदूर, माथे पर बिंदिया, चेहरे पर मुस्कान, साड़ी में 'अनुपमा' की सादगी ने किया घायल 

'केबीसी 15' के आखिरी एपिसोड में हुए थे इमोशनल
जब 'केबीसी 15' का आखिरी एपिसोड टेलीकास्ट हुआ था तो बिग बी काफी इमोशनल हो गए थे. उस वक्त अमिताभ बच्चन ने अपने फैंस से कहा था- 'देवी और सज्जनों, अब हम जा रहे हैं और कल से ये मंच अब नहीं सजेगा. अपनों से ये कह पाना कि कल हम यहां नहीं आ पाएंगे, ना कहने की हिम्मत होती है और ना ही कहने का मन होता है. मैं अमिताभ बच्चन इस दौर के लिए...इस मंच से आखिरी बार कहने जा रहा हूं शुभरात्रि.' आपको बता दें, 'केबीसी 16' कब से टेलीकास्ट होगा इसे लेकर अभी तक कोई जानकारी सामने नहीं आई है.

Trending news