Advertisement
trendingPhotos2268646
photoDetails1hindi

मांग में सिंदूर, माथे पर बिंदिया, चेहरे पर मुस्कान, साड़ी में 'अनुपमा' की सादगी ने किया घायल

Rupali Ganguly in Red Saree: इंटरनेशनल आइकॉनिक अवॉर्ड्स 2024 के मौके पर 'अनुपमा' स्टार रुपाली गांगुली लाल रंग की साड़ी पहनकर पहुंचीं. साड़ी में अपनी सादगी से रुपाली गांगुली ने एक बार फिर से सबको अपना दीवाना बना डाला है. अपनी मां और भाई विजय गांगुली के साथ रुपाली गांगुली इस इवेंट में आई थीं. 

लाल साड़ी में रुपाली गांगुली

1/5
लाल साड़ी में रुपाली गांगुली

टेलीविजन की 'अनुपमा' यानी रुपाली गांगुली इन दिनों घर-घर में पॉपुलर बनी हुई हैं. टेलीविजन में अपने पॉपुलर शो 'अनुपमा' की वजह से मिल रहे प्यार से रुपाली गांगुली भी खुश हैं. हाल ही में एक्ट्रेस को इंटरनेशनल आइकॉनिक अवॉर्ड्स 2024 के रेड कार्पेट पर स्पॉट किया गया, जहां उन्होंने लाल रंग की साड़ी पहनकर शिरकत की.

मां और भाई के साथ आईं नजर

2/5
मां और भाई के साथ आईं नजर

इस इवेंट में रुपाली गांगुली अपने भाई विजय गांगुली और मां रजनी गांगुली के साथ पहुंची थीं. इवेंट के दौरान रुपाली अपनी मां को पल-पल संभालती हुई नजर आईं, जो लोगों का दिल जीत रहा है. रुपाली ने अपनी मां और भाई के साथ रेड कार्पेट पर पोज भी दिए.

 

सादगी से चुरा ले गईं दिल

3/5
सादगी से चुरा ले गईं दिल

रुपाली गांगुली इवेंट में लाल रंग की साड़ी पहनकर बहुत ही सादगी भरे अंदाज में पहुंची थीं. रुपाली ने लाल रंग की साड़ी पहनी थी, जिसके बॉर्डर पर सिल्वर कढ़ाई की हुई थी. साड़ी में बीच-बीच सिल्वर बूटे भी कढ़े हुए थे. इस साड़ी के साथ रुपाली ने सिल्वर जड़ाऊ मैचिंग ब्लाउज पेयर किया हुआ था. 

बेहद खूबसूरत लग रही थीं रुपाली गांगुली

4/5
बेहद खूबसूरत लग रही थीं रुपाली गांगुली

मांग में सिंदूर, माथे पर छोटी-सी लाल बिंदिया और हाथों में सोने के कड़े पहने रुपाली गांगुली बेहद खूबसूरत लग रही थीं. रुपाली गांगुली ने अपने बालों को खुला रखा था, जिनकी कोई स्टाइलिंग नहीं की थी. अपने इस सादगी भरे लुक में रुपाली बेहद एलीगेंट लग रही थीं.

 

इस महीने की शुरुआत में ज्वॉइन की बीजेपी

5/5
इस महीने की शुरुआत में ज्वॉइन की बीजेपी

बता दें कि इस महीने की शुरुआत में टीवी एक्ट्रेस रुपाली गांगुली दिल्ली में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) में शामिल हो गई थीं. उनके इस फैसले से हर कोई हैरान रह गया था. रुपाली के बीजेपी में शामिल होने के बाद खबरें आने लगी थीं कि वह 'अनुपमा' को छोड़ सकती हैं, लेकिन ऐसा नहीं हुआ. रुपाली गांगुली ने इस बारे में कोई बयान दिया है और वह अभी भी शो का हिस्सा हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़