धूमधाम से होगी 'बिग बॉस 17' की पार्टी , अंकिता लोखंडे ने डेट बताते हुए कही ये बात, देखें Video
Advertisement
trendingNow12095785

धूमधाम से होगी 'बिग बॉस 17' की पार्टी , अंकिता लोखंडे ने डेट बताते हुए कही ये बात, देखें Video

Bigg Boss 17 Party Date: रिएलिटी शो 'बिग बॉस 17' खत्म हो गया है. फैंस लंबे समय से सवाल कर रहे हैं कि पार्टी कब रखी जाएगी. हाल ही में अंकिता लोखंडे ने पैपराजी से बात करते हुए इस सवाल का जवाब दे दिया है. 

धूमधाम से होगी 'बिग बॉस 17' की पार्टी , अंकिता लोखंडे ने डेट बताते हुए कही ये बात, देखें Video

Bigg Boss 17 Party Date: बिग बॉस के हर सीजन के बाद एक पार्टी रखी जाती है. इस पार्टी में सलमान खान के साथ-साथ तमाम घरवाले भी सजधज कर पहुंचते हैं. मगर बिग बॉस 17 की पार्टी को लेकर अभी तक कोई अपडेट सामने नहीं आया था. ऐसे में फैंस के मन में सवाल खड़े हो रहे थे कि पार्टी होगी भी या नहीं. मगर हाल ही में अंकिता लोखंडे ने कंफर्म कर दिया है कि बिग बॉस 17 की पार्टी होगी. उन्होंने पैपराजी के सामने तारीख का भी खुलासा किया. हर साल की तरह इस बार भी बिग बॉस 17 की पार्टी बहुत खास होगी. 

कब है बिग बॉस 17 की पार्टी? 

पैपराजी को पोज देते हुए अंकिता लोखंडे उनसे बात कर रही थीं. इसी बीच उनसे सवाल किया जाता है कि बिग बॉस की पार्टी कब है. इस सवाल के जवाब में एक्ट्रेस कहती हैं, 'बिग बॉस की पार्टी 9 को है. आप लोग आएंगे.' इसके बाद अंकिता चली जाती हैं. हमेशा की तरह आज भी अंकिता कमाल के लुक में नजर आईं. अंकिता भी इस पार्टी में जाने वाली हैं क्योंकि उन्होंने पैपराजी मे कहा, मिलेंगे वहीं पर.'

9 को होगा बिग बॉस 17 के घरवालों का रीयूनियन 

बिग बॉस 17 की पार्टी की डेट सामने तो आ गई है. पर पार्टी में कौन-कौन पहुंचेगा, इसको लेकर अभी तक औपचारिक जानकारी साझा नहीं की गई है. हालांकि, तमाम घरवाले नजर आएंगे. कयास लगाए जा रहे हैं कि सलमान भी घरवालों के साथ मस्ती करते दिखाई दे सकते हैं. इस दौरान कौन कैसे लुक में पहुंचेगा इसे देखने के लिए लोग एक्साइटेड हैं. 

बता दें कि बिग बॉस 17 के घर में नजर आने वाले ज्यादातर कंटेस्टेंट शो का हिस्सा बनने के बाद से बहुत बिजी हो गए हैं. सभी को जमकर फुटेज और प्यार मिल रहा है. 
 

Trending news