हॉस्पिटल कॉरीडोर में रोमांटिक हुए Anuj-Anupama, वीडियो देख फैंस ने लिए मजे
Advertisement
trendingNow11045164

हॉस्पिटल कॉरीडोर में रोमांटिक हुए Anuj-Anupama, वीडियो देख फैंस ने लिए मजे

Anupama Latest Episode: 'अनुपमा' के लीड एक्टर गौरव खन्ना और रुपाली गांगुली का एक वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है. 

फोटो साभार: Instagram

नई दिल्ली: टीवी शो 'अनुपमा' (Anupama) में इन दिनों कहानी हॉस्पिटल के संजीदा माहौल में है. क्योंकि अनुज कपाड़िया का एक्सीडेंट हुआ है. उसकी हालत नाजुक है, वह कोमा में जा सकता है. ऐसे में एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है. जिसमें अनुज कपाड़िया और रुपाली गांगुली यानी #MaAn हॉस्पिटल कॉरीडोर में रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं. 

शाहरुख खान के गाने पर झूमे अनुज

अनुपमा के प्यार में बीते 26 साल से दीवाने अनुज की तपस्या अब सफल होने वाली है. क्योंकि अब अनुपमा के मन में भी अनुज के लिए प्यार उमड़ रहा है. वह उसके दर्द में तड़प रही है. ऐसे में एक वीडियो सामने आया है जिसमें अनुज,  शाहरुख खान के सॉन्ग 'जानम देखलो...' पर अनुपमा के संग रोमांटिक होता दिख रहा है. देखिए ये वीडियो...

वनराज करेगा अनुपमा से उसके प्यार की बात 

बीते दिन हमने देखा था कि वनराज, अनुज के लिए अनुपमा की तड़प को देखकर दंग रह जाता है. वह उसे हौसला देता है कि अनुज को कुछ नहीं होगा. वहीं अब हम आने वाले दिनों में देखेंगे कि अनुपमा के दिल में जो प्यार है उसका अहसास उसे कोई और नहीं बल्कि खुद एक्स हसबैंड वनराज कराने वाला है. इस वीडियो में हम देख सकते हैं कि वनराज अनुपमा से जिंदगी में आगे बढ़ने को कह रहा है. 

फैंस ने किए मजेदार कमेंट 

इस वीडियो के सामने आने के बाद से ही ये वायरल हो गया है. सीरियल के कई फैन पेज पर ये नजर आ रहा है. जहां कमेंट में देखा जा सकता है कि लोग वनराज की नियत पर शक कर रहे हैं. यहां एक ने लिखा है, 'वनराज इतना सीधा नहीं है.' दूसरे ने लिखा है, 'बिना ड्रामा के अनुज-अनुपमा कैसे मिल गए?', दूसरे ने लिखा, 'काश ये सच हो जाए.' वहीं कई लोग यहां दिल और हार्ट इमोजी बना रहे हैं. 

इसे भी पढ़ें: अब होकर रहेगी पोपटलाल की शादी! फिदा हुई सुंदर कन्या, इस बात पर आया दिल

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

 

Trending news