Guess Where: क्या सही में फोटो में एक्टर को पहचानने पर मिलेगा 1 करोड़ का इनाम? बचपन की तस्वीर वायरल
Advertisement

Guess Where: क्या सही में फोटो में एक्टर को पहचानने पर मिलेगा 1 करोड़ का इनाम? बचपन की तस्वीर वायरल

सोशल मीडिया पर एक जाने माने एक्टर ने तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में अगर आप एक्टर को पहचान पाए तो आपको एक बड़ा इनाम मिल सकता है.

पहचाने कहां पर हैं एक्टर

Guess Where: एक तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. इस तस्वीर को शेयर करने वाले ने अपने पोस्ट में ऐसी बात कह दी है कि ये तस्वीर देखते ही देखते चर्चा में आ गई है. ऐसा इसलिए क्योंकि इस फोटो को शेयर करने वाले शख्स को अगर आपने तस्वीर में पहचान लिया तो आपको बड़ा इनाम मिल सकता है. 

आखिर किसने शेयर की ये फोटो

अब आप सोच रहे होंगे कि ये फोटो किसने शेयर की है. अगर आपको बिल्कुल नहीं समझ आया कि ये फोटो किस सितारे के बचपन की है तो आप परेशान ना हो. हम आपकी इस समस्या को हल किए देते हैं. 

 

 

वनराज शाह ने शेयर की तस्वीर

दरअसल, इस फोटो को किसी और ने नहीं बल्कि 'अनुपमा' में वनराज शाह का किरदार निभाने वाले एक्टर सुधांशु पांडे ( Sudhanshu Pandey) ने शेयर किया है. ये फोटो सुधांशु के स्कूल की है जब वो तीसरे क्लास में पढ़ते थे.

 

 

तस्वीर शेयर कर किया ईनाम का ऐलान

इस तस्वीर को सुधांशु पांडे ( Sudhanshu Pandey) ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इसके साथ ही कैप्शन में लिखा- 'लो जी, पेश है तस्वीर जब मैं तीसरे क्लास में था. Bishop Shaw स्कूल नैनीताल में (मेरा होमटाउन). इस तस्वीर में मुझे पहचानने वाले को मिलेंगे पूरे 1 करोड़ तो नहीं पर, कमेंट के टॉप पर पिन कर दूंगा. चलो सब लग जाओ काम पे.' 
 
फैंस कर रहे लगातार कमेंट

सुधांशु पांडे के इस पोस्ट के बाद फैंस लगातार कमेंट कर रहे हैं. हर कोई इस तस्वीर को देखकर एक्टर को पहचानने की कोशिश कर रहा है. ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि किसका जवाब सही होता है और एक्टर किसे कमेंट सेक्शन में उसे टॉप पर पिन करते हैं. आपको बता दें, सुधांशु पांडे को 'अनुपमा' में वनराज शाह के किरदार से जबरदस्त पॉपुलैरिटी मिली है. इस शो में इनका किरदार ग्रे शेड का है.

 

यह भी पढ़ें-   Esha Gupta Bold Films: 'आश्रम 3' से पहले इन फिल्मों में बोल्डनेस का तड़का लगा चुकीं ईशा गुप्ता, नहीं रखी कोई सीमा

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

 

 

Trending news