Anupamaa Spoiler Alert: श्रुति पर शादी के लिए प्रेशर बनाएगी आद्या, डिंपी के लिए आया रिश्ता तो चिढ़ा वनराज; गलत संगत में पड़ा तोषू
Advertisement
trendingNow12101738

Anupamaa Spoiler Alert: श्रुति पर शादी के लिए प्रेशर बनाएगी आद्या, डिंपी के लिए आया रिश्ता तो चिढ़ा वनराज; गलत संगत में पड़ा तोषू

Anupamaa Today Episode: अनुपमा सीरियल के लेटेस्ट एपिसोड में आद्या एक बार फिर श्रुति पर शादी करने का प्रेशर बनाएगी. तो वहीं डिंपी के लिए रिश्ता आने पर वनराज चिढ़ जाएगा.

अनुपमा सीरियल

Anupamaa 09 February 2024 Written Episode: अनुपमा सीरियल के लेटेस्ट एपिसोड में अनुज-अनुपमा  एक बार फिर से मिलने की बात करेंगे. तो वहीं दूसरी तरफ वनराज एक बार फिर डिंपी के पैरों में बेड़ियां डालने का प्लान बनाता नजर आएगा. लेटेस्ट एपिसोड की शुरुआत में देखने को मिलेगा कि आद्या जल्द से जल्द शादी करने की बात श्रुति से कहेगी. श्रुति कहेगी कि वह चाहती तो शादी कबकी हो जाती लेकिन शायद अभी एके यानी अनुज (Anupama  Gaurav Khanna) तैयार नहीं है. श्रुति की बात सुनने के बाद आद्या कहेगी कि उसकी फिक्र वह ना करे, पापा को वह मना लेगी. आद्या ये तक कहती है कि अपने पैरेंट्स से बात करके शादी की डेट जल्दी निकलवा लें.

डिंपी के लिए रिश्ता आने पर चिढ़ा वनराज

अनुपमा (Anupamaa Serial) के नए एपिसोड में दूसरी तरफ शाह हाउस में एक बार फिर से नाटक देखने को मिलेगा. लीला और बापूजी से मिलने एक पड़ोसन आएगी और वह डिंपी के लिए रिश्ता बताएगी. लीला और बापूजी  बात टालने की कोशिश कर ही रहे होंगे कि वनराज आ जाएगा. वनराज बुरी तरह से पड़ोसन पर चिल्लाएगा. फिर वनराज, काव्या से कहेगा कि वह डिंपी की शादी कराने के लिए तैयार है. लेकिन वह ऐसा  लड़का ढूंढेगा जो उनके घर में ही रहे. यह बात सुनकर काव्या, वनराज से कहेगी कि उसने टीटू और डिंपी की शादी की बात कही थी. टीटू सारा पास्ट जानने के बाद भी डिंपी से प्यार करता है. काव्या एक बार फिर वनराज को समझाएगी. तो वहीं किंजल के लाख मना करने पर भी तोषू अपने अजीबो-गरीब दोस्तों के साथ बाहर चला जाएगा.

आद्या से झूठ बोलेगा अनुज!

अनुपमा (Anupama Latest Episode) सीरियल के लेटेस्ट एपिसोड में देखने को मिलेगा कि आद्या के कहने पर अनुज , श्रुति के बर्थडे की तैयारी कर रहा होता है. तभी अनुपमा का फोन आता है. अनुपमा, अनुज से मिलने की बात कहती है. अनुपमा (Rupali Ganguly) की बात सुनकर अनुज इमोशनल हो जाता है और मिलने के लिए हां कर देता है. अनुपमा कहती है कि क्या वो कल मिल सकते हैं. अनुज पहले सोचता है कि कल तो श्रुति का बर्थडे है लेकिन फिर वह अनुपमा से मिलने के लिए हां कर देता है. अनुपमा के फोन काटने के बाद अनुज अपनी बेटी आद्या से सच छिपाता है. लेकिन आद्या नोटिस कर लेती है कि अनुज यानी उसके पापा कुछ छिपा रहे हैं. 

Trending news