Anupamaa Spoiler Alert: अनुपमा से मिलने पहुंची किंजल, रेस्टोरेंट में लगी आग; क्या अनु संभाल पाएगी नई मुसीबत?
Advertisement
trendingNow12070085

Anupamaa Spoiler Alert: अनुपमा से मिलने पहुंची किंजल, रेस्टोरेंट में लगी आग; क्या अनु संभाल पाएगी नई मुसीबत?

Anupamaa Today Episode: अनुपमा सीरियल के लेटेस्ट एपिसोड में देखने को मिलेगा कि किंजल अनु को खोज निकालती है. तो वहीं शाह हाउस में वनराज के मन में अंश को खोने का डर बैठ जाता है. 

अनुपमा सीरियल

Anupamaa 21 January 2024 Written Episode: अनुपमा सीरियल की कहानी में एक बार फिर से अनु के सामने मुसीबतों का ढेर लगने वाला है. सीरियल के शुरुआत में देखने को मिलेगा कि किंजल जैसे-तैसे अनुपमा (Anupamaa) को खोज निकालती है. किंजल और परी को देखते ही अनुपमा इमोशनल हो जाती है और फूट-फूटकर रोने लगती है. किंजल भी अनुपमा के सामने अपने परेशानी बताती है. किंजल कहती है कि तोषू पूरी तरह से बदल गया है, वह यहां अकेली हो गई है. किंजल को रोता देख अनुपमा (Rupali Ganguly) उसे संभालती है और परी पर भी खूब प्यार लुटाती है. 

वनराज के मन में बैठा डर!

अनुपमा (Anupamaa New Episode) के लेटेस्ट एपिसोड में देखने को मिलेगा कि वनराज शाह के मन में टीटू और डिंपी के शक बैठ जाता है. वनराज को सपना भी आता है कि डिंपी औऱ टीटू एक दूसरे के साथ प्यार का इजहार कर चुके हैं और शादी की प्लानिंग कर रहे हैं. डिंपी कह रही है कि वह टीटू के साथ तभी जाएगी जब अंश उसके साथ जाएगा. वनराज का यह सपना जैसे ही टूटता है तो वह कहता है कि अंश को वह अपने से दूर नहीं होने देगा. किस्मत उसके साथ इतना गलत कर सकती है कि पहले समर चला गया फिर तोषू, अब वह अंश को दूर नहीं जाने देगा..

रेस्टोरेंट में लगेगी आग, अनुपमा निकालेगी मुसीबत का हल!

अनुपमा (Anupama Rupali Ganguly) सीरियल के अपकमिंग एपिसोड के प्रोमो के मुताबिक, रेस्टोरेंट में आग लग जाएगी. अनुपमा फटाफट पहले यशदीप को फोन लगाएगी और पूरे स्टाफ को बाहर निकाल देगी. लेकिन खुद बाहर नहीं जाएगी और रेस्टोरेंट की आग बुझाने की कोशिश करेगी. ऐसे में अनुपमा वहीं बेहोश हो जाएगी. वहीं दूसरी तरफ अनुज को अनुपमा का सपना आएगा, जहां अनुज को लगेगा कि उसकी अनु मुसीबत में है. सपने में अनुज बार बार अनुपमा का नाम लेगा जिसे आद्या और श्रुति सुनकर चौंक जाएंगे.

Trending news